RMD Foundation | एंबुलेंस मरीज और हॉस्पिटल के बीच की महत्वपूर्ण कड़ी: शोभाताई धारीवाल

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – RMD Foundation | आपातकालीन परिस्थिति में अगर समय पर उपचार मिल जाए तो मरीज की जान बचाई जा सकती है. ऐसी स्थिति में मरीज को समय पर एंबुलेंस की मदद मिले तो वह मरीज और हॉस्पिटल के बीच की जीवरक्षक कड़ी होता है. यह राय आरएमडी फाउंडेशन की उपाध्यक्षा शोभाताई रसिकलाल धारीवाल (Shobha Rasiklal Dhariwal) ने व्यक्त किए. आरएमडी फाउंडेशन (RMD Foundation) के फंड से श्री अष्टविनायक मित्रमंडल विश्रांतवाडी गणपति मंडल को एंबुलेंस दिया गया. एंबुलेंस के लोकार्पण समारोह के मौके पर वह बोल रही थी.

आरएमडी फाउंडेशन के जरिए जरुरतमंद व मेधावी विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप, पर्यावरण व स्वास्थ्य सेवा को लेकर पिछले २० वर्षों से कार्यरत और शाकाहार उत्तम आहार को लेकर मैं हमेशा विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए इसका प्रसार व प्रचार करती आ रही हूं. शाकाहारी होना शर्म की बात नहीं बल्कि अभिमान की बात होने की घोषणा उन्होंने उपस्थिति लोगों के बीच की. (RMD Foundation)

रसिकशेठ धारीवाल के दान से देशभर के कई समाजोपयोगी प्रोजेक्ट चल रहे है. इसी प्रथा को शोभाताई आगे बढ़ा रही है. यह राय बापू पठारे ने व्यक्त किए. एंबुलेंस की वजह से विश्रांतवाडी, येरवडा व आसपास के परिसर के जरुरतमंद मरीजों को निश्चित रुप से मदद मिलेगी. यह भावना इस मौके पर एड्. भगवान जाधव ने व्यक्त किए. श्री अष्टविनायक मित्र मंडल के पदाधिकारियों ने एंबुलेंस की प्रतिकृति, शॉल व नारियल देकर शोभाताई धारीवाल को सम्मानित किया.

इस मौके पर मंच पर शिरीष मोहिते, अनिल टिंगरे, मंगला मंत्री, अर्जुन भैय्या जगताप,
विशाल टिंगरे, डॉ. रसिक शेटीया, दिलीप पवार, कर्नल तृप्ति देशपांडे,
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय भापकर, सुहास बोरा, एड्. संकेत बोरा, दिलीप पाटिल,
अष्टविनायक मित्र मंडल के राहुल जाधव, अभिजीत कदम व पदाधिकारी और परिसर के
नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Benzer Paints | नए रंगरूप के कारण बेंजर पेंट के मांग में वृध्दी

You might also like
Leave a comment