RMD Foundation-Janhavi Dhariwal Balan | ‘मैराथन स्पर्धा में लड़कि्यों की अधिक संख्या से खुशी’ – जान्हवी धारीवाल बालन

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – RMD Foundation-Janhavi Dhariwal Balan | किसी भी क्षेत्र में लड़कियां पीछे नहीं रही. आज महाराष्ट्र के कोने कोने से आने वाले धावकों में ग्रामीण भाग से आने वाली लड़कियों की अधिक संख्या देखने को मिल रही है. इसकी काफी खुशी है. यह राय आर एम डी फाउंडेशन की अध्यक्षा तथा माणिकचंद ऑक्सिरीच की मैनेजिंग डायरेक्टर जान्हवी धारीवाल बालन ने (RMD Foundation-Janhavi Dhariwal Balan) रांजणगांव गणपति (Ranjangaon Ganpati) में आर एम डी फाउंडेशन द्वारा आयोजित रांजणगांव मैराथन स्पर्धा (Ranjangaon Marathon 2023) में व्यक्त किए.

पिछले छह वर्ष से एक ही जगह ग्रामीण भाग की युवाओं को मैराथन जैसी स्पर्धा में शामिल करने के लिए आर एम डी फाउंडेशन द्वारा बड़ा प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया गया है. इसका उपयोग भविष्य में अच्छे धावक तैयार करने में निश्चित रुप से मदद मिलेगी. यह भावना आर एम डी फाउंडेशन की उपाध्यक्षा शोभा आर धारीवाल ने (Shobha R Dhariwal) व्यक्त किए. इस मौके पर मैराथन में ५००० से अधिक धावकों के शामिल होने पर स्पर्धकों को शुभकामनाएं दी.

जीवन में कोई भी काम मकसद से शुरू करे तो उसे पूरा करने के लिए प्रयासरत रहे. यह नसीहत शिरूर के सांसद व अभिनेता डॉ. अमोल कोल्हे ने (Dr Amol Kolhe) मैदान में लगे “आई एम ए फिनिशर” की फलक की तरह इशारा करते हुए धावकों को देकर स्पर्धकों को प्रोत्साहित किया. रांजणगांव जैसे ग्रामीण भाग में मैरथन स्पर्धा आयोजित कर सैकड़ों युवाओं को एक साथ लाने व स्पर्धात्मक वातावरण तैयार करने के लिए किए गए योगदान व यहां आयोजित कार्यक्रम के लिए निमंत्रित करने पर फाउंडेशन के प्रति आभार जताता हूं. इस तरह की प्रशंसा सैराट फेम अभिनेता आकाश ठोसर ने (Akash Thosar) व्यक्त किए. (RMD Foundation-Janhavi Dhariwal Balan)

सैकड़ों युवाओं विशेषकर लड़कियों की मांग पर सैराट के गाने पर आकाश ठोसर ने डांस किया. इससे पूरे परिसर में उत्साहपूर्ण वातावरण बन गया था. मैराथन स्पर्धा में सफल रहे धावकों को मानचिन्ह, कैश इनाम देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर पिछले वर्ष के मैराथन स्पर्धा के अधिक से अधिक विद्यार्थियों के शामिल होने व स्कूल में पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए 1)बालाजी विश्वविद्यालय शिरूर, 2) मंगलमूर्ति विद्याधाम रांजणगांव गणपति 3) ऐंजल इंग्लिश मीडियम स्कूल बेलवंडी 4)हीराबाई गोपालराव गायकवाड माध्यमिक विद्यालय, आर एम धारीवाल जूनियर एंड सीनियर अकेडमी कासारी 5) जि.प.प्राथमिक स्कूल को. चिंचोली के स्कूल के अतिथियों के हाथों मुख्याध्यापक की उपस्थिति में वॉटर कूलर प्रदान किया गया. पिछले छह वर्ष से मैराथन स्पर्धा के सफल आयोजक के लिए गणपति फाउंडेशन के अध्यक्ष सागर पाचुंदकर पाटिल का इस मौके पर शोभा आर धारीवाल व आकाश ठोसर के हाथों सम्मानित किया गया.

इस मौके पर गणपति फाउंडेशन के पदाधिकारी और अतिश राऊत ,विश्वास आबा कोहकडे, स्वप्निल गायकवाड ,शेखर दादा पाचुंदकर ,मानसिंग पाचुंदकर, विक्रम पाचुंदकर, दत्तात्रय पाचुंदकर, बापूसाहेब शिंदे, उत्तम कुटे, कालूराम पाचुंदकर, संपत पाचुंदकर , मनीषा पाचुंदकर, संकेत पाचुंदकर के साथ विभिन्न चैनल्स, न्यूज रिपोर्टर, शिक्षकगण, विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी व ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

You might also like
Leave a comment