ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया में पड़ी फूट ; रोहित शर्मा टीम को छोड़कर मुंबई पहुंचे, देखे वीडियो

0

लंदन : पुलिसनामा ऑनलाईन – आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 : भारतीय टीम में फूट पड़ने की खबर कुछ घंटो में आ गई थी। लेकिन यह बात अब सबके सामने आ गई हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बेच मनमुटाव की खबर एक प्रमुख न्यूज़ पेपर ने छापा था । लेकिन अब यह बात सबके सामने आ गई है । खबर है कि भारतीय टीम को अकेला छोड़ कर रोहित शर्मा वापस आ गए है । इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा में मतभेद

वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच में हारने के बाद भारतीय टीम के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है । भारतीय क्रिकेट प्रेमी निराश है और भारतीय टीम में गुटबाजी की खबरे निकल कर सामने आ रही है । एक हिंदी दैनिक ने खबर छापी है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कई निर्णयों को लेकर मतभेद है। न्यूज़ पेपर ने टीम इंडिया में चल रही गुटबाजी की खबर छापी है ।

विराट कोहली और रवि शास्त्री पर मनमानी का आरोप
कप्तान विराट कोहली और टीम के प्रशिक्षक रवि शास्त्री के कामकाज और टीम चुनने को लेकर कई खिलाड़ी नाराज़ है । दावा है कि टीम को बिना विश्वास में लिए रवि शास्त्री और विराट कोहली निर्णय लिये। इसका असर टीम के ड्रेसिंग रूम और बाद में मैच पर पड़ा । टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा का दो गट तैयार हो गया है. आरोप है कि विराट के गट के खिलाड़ियों को अधिक मौके दिए जा रहे है, टीम चुनने में पक्षपात किया जा रहा है । चौथे क्रमांक पर विजय शंकर को चुना गया था और अंबाती रायडू को किनारे किया गया।
टीम चुनने में गुटबाजी

वर्ल्ड कप की टीम चुनने में बड़े पैमाने पर गुटबाजी की गई । रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन अच्छा होने क वजह से उन्हें टीम से बाहर रखना संभव नहीं था। लेकिन विराट कंपनी को मौका देने के लिए कई खिलाड़ियों को साइड किया गया । लगातार असफल रहने के बावजूद केएल राहुल को टीम मैनेजमेंट मौका देती रही । टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के हवाले से न्यूज़ पेपर ने कहा है कि कुलदीप यादव की जगह यूजवेंद्र चहल को ज्यादा मौका दिया गया ।

You might also like