Post_Banner_Top

विवेक के विवादित ट्वीट पर सलमान का आया ‘यह’ रिएक्शन 

0
नई दिल्ली : पोलीसनामा ऑनलाईन –ताज़ा एग्जिट पोल को सलमान खान और ऐश्वर्या राय से जोड़कर आपत्तिजनक मीम ट्वीट कर नए विवाद को जन्म देने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय को अब अपनी गलती का पछतावा हो रहा है । यही वजह है कि उन्होंने महज 24 घंटे के अंदर इस पुरे मामले में माफ़ी मांग कर मामले को खत्म करने का प्रयास किया है । इस पुरे मामले पर मीम से जुड़े करैक्टर सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय के ट्विट का जवाब दिया है ।   इस जवाब के साथ उन्होंने विवेक ओबेरॉय पर भी निशाना साधा है । सलमान खान से उनकी फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान एक सवाल पूछा गया, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं ध्यान नहीं देता। अब पहले जैसा ट्वीट भी नहीं करता तो मिम्स क्यों देखूंगा। मैं बिल्कुल ध्यान नहीं देता।
विवेक ने मांगी माफ़ी 
मीम पर मचे बवाल के बीच मंगलवार को ट्वीट कर इस पुरे मामले पर माफ़ी मांगी है । उन्होंने अपना ये विवादित ट्वीट भी डिलीट कर दिया है । विवेक ने लिखा, ” कई बार जो फनी और किसी को चोट है पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वो दूसरों को नहीं लगे । मैंने 10 साल तक करीब 2 हज़ार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है । मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं ।उन्होंने लिखा, ” मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाए आहत हुई है तो माफ़ी मांगता हूं. ट्वीट डिलीटेड।”
विवेक को सलमान ने इशारो में दिया संकेत 
विवेक की माफ़ी के बाद सलमान ने इशारो इशारो में बता दिया कि काम करू या मीम देखू। सलमान इनदिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है । वही विवेक पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं ।
विवेक के ट्वीट के बाद सभी को सलमान के रिएक्शन का इंतजार था । लेकिन जब सलमान ने जुबान खोली तो ये साफ हो गया की इन दो एक्टर के बीच अबतक सबकुछ ठीक नहीं हुआ है ।इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी ने विवेक पर निशाना साधा है । वैसे इस मामले में अभी तक बच्चन परिवार का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like