बाढ़ के पानी से घिरी सरपंच की कार, अंदर फंसने पर, वीडियो बनाकर मांग रहे मदद  

0

पुलिसनामा ऑनलाइन – पिछले दिनों से जारी बारिश ने कुछ राज्यों हाहाकार मचा रखा है. मध्यप्रदेश लंबे इंतजार के बाद आई बारिश ने फिलहाल अपना रोद्ररूप धारण कर रखा है. राज्य के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं. ऐसे में आगर-मालवा जिले के एक सरपंच के बाढ़ में फंसे होने की खबर आ रही है. इस सरपंच की कार चारों तरफ से बाढ़ के पानी से घिर गई है और सरपंच अपना वीडियो बनाकर लोगों और प्रशासन से बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

15 अगस्त समारोह हेतु मिठाई ले जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार सरपंच और सचिव 15 अगस्त समारोह हेतु मिठाई लेकर जा रहे थे, लेकिन भारी बारिश के चलते उफनते नाले ने उन्हें घेर लिया. नाले में कार बन्द पड़ गई. इसके बाद वे मुश्किल से पास ही के ईंट के भट्टे पर पहुंचे लेकिन पानी का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा था. इससे बचने के लिए सरपंच और सचिव कार के अंदर ही बैठ गए. लेकिन अब उनका निकलना मुश्किल हो रहा है.

कार में फंसे सरपंच ने कार से ही अपना वीडियो बनाकर भेजा है और लोगों से बचाने की गुहार लगाई है. इस वीडियो में उनकी स्थिति को देख साफ पता लगाया जा सकता है कि कार में भी पानी कितना भर गया है. हालाँकि जहां ययह कार फंसी है वह जगह हाइवे से बिलकुल नजदीक है, लेकिन नदी-नालों में भारी पानी बहाव के चलते पुलिस या NDRF की टीम उनकी कार तक पहुंचने में असफल साबित हो रही है.

You might also like