Dhoom 4 पर टिकी है शाहरुख की नज़र, दिख सकते एक्शन करते हुए !

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – बॉलीवुड के किंग खान यानि कि सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बॉलीवुड से दूरियां बना रखे है। शाहरुख के करोड़ों चाहने वाले फैंस उनकी अगली फिल्म के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि किंग खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आये थे। जिसके बाद से अब तक उन्होंने एक भी फिल्मों में साइन नहीं किया है। बॉलीवुड खबरों की मानें तो शाहरुख की नज़र अब धूम 4 पर टिकी हुई है। वह जल्द एक्शन फिल्मों में नज़र आ सकते है।

बता दें कि शाहरुख ने हाल ही में मशहूर टीवी जर्नलिस्ट राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि फिलहाल उनके हाथ में कोई फिल्म नहीं है। हां, लेकिन वो अभी आगे की अच्छी फिल्में जरुर करना चाहते हैं। शाहरुख खान ने बताया कि फिलहाल वो अपने प्रोडक्शन के तले बन रहे प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं। इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा कि वो नेक्स्ट फिल्म एक्शन ड्राम करना चाहते हैं। एक्टर ने कहा, ‘मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं। मैं कुछ बॉक्सिंग, मारपीट, वन लायनर जैसे रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं- जैसा कुछ करना चाहता हूं।’

इन दिनों चर्चा ये भी है कि रहीं कि शाहरुख खान अपनी डॉन सीरिज की अगली फिल्म करने वाले है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ महीनों पहले शाहरुक खान को यश राज फिल्म्स के दफ्तर आते-जाते जरुर देखा गया था। तभी से फैंस को आस है कि किंग खान धूम 4 में नजर आ सकते हैं।

You might also like