Post_Banner_Top

शरद पवार, राहुल गांधी कश्मिर पर अपनी भूमिका स्पष्ट करें : अमित शहा

0

पुलिसनामा ऑनलाईन –  भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शहा ने बुधवार को सांगली के तासगांव में कहा कि कश्मिर की स्थिति काफी गंभीर है। वहां के नेता फारूख अब्दुल्ला कश्मिर के लिए स्वतंत्र प्रधानमंत्री चाहिए ऐसे कह रहे है और इस पर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। दोनों इस पर अपनी भूमिका स्पष्ट करें।

सांगली निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा के उम्मीदवार संजय पाटील के प्रचारार्थ आयोजित सभा में शहा ने कहा कि कश्मिर एकसंघ रहना चाहिए। देश में दो प्रधानमंत्री कतई नहीं चाहिए। कश्मिर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहिए ऐसी भूमिका ली जा रही है। इस पर शरद पवार तथा राहुल गांधी चुप्पी साधे बैठे हुए है। वे इस पर अपनी भूमिका स्पष्ट करें।

कांग्रेस तथा राकांपा पर निशाना साधते हुए शहा ने कहा कि कांग्रेस-राकांपा आघाड़ी सरकार ने महाराष्ट्र में जलसिंचाई योजनाओं पर खर्च किए हुए 72 हजार करोड़ रूपयों हिसाब जनता को दें। कांग्रेस की सरकार में 15 लाख करोड़ रूपयों घोटाले हुए है लेकिन मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में एक रूपये का भी घोटाला नहीं हुआ है।

कांग्रेस के हाथों में देश सुरक्षित नहीं रह सकता

शहा ने कहा कि हम जब घुसपैठियों के बारे में बोलते हैं तब राहुल गांधी घुसपैठों के मानवाधिकारों के बारे में बात करते है लेकिन जब इन्हीं घुसपैठों के कारध देश के नागरिक मरते हैं तब नागरिकों के मानवाधिकों का क्या यह सवाल राहुल गांधी को पूछे। कांग्रेस तथा राकांपा के हाथों में देश सुरक्षित नहीं रह सकता। देश की सुरक्षा को हमारी प्राथमिकता है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कोई नहीं कर सकता। हम एक एक घुसपैठ को निकाल बाहर करेंगे। देश महासत्ता होने के लिए मोदी को और एक बार अवसर दें। ऐसा आह्वान भी शहा ने किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like