Post_Banner_Top

मैदान छाेड़कर भागे शरद पवार ; प्रधानमंत्री ने साधा निशाना

अकलूज में हुई जाहीर सभा

0

पोलीसनामा ऑनलाईन – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सोलापुर के अकलूज में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही दूसरों की बली क्यों ना जाए शरद पवार कभी भी खुद का नुकसान नहीं होने देते। इसलिए वह चुनाव का मैदान छाेड़कर भाग गए है।

माढ़ा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा-शिवसेना महायुति के उम्मीदवार रणजीतसिंह निंबालकर तथा बारामती की उम्मीदवार कांचन कुल के प्रचारार्थ आयोजित जाहीर सभा में मोदी ने पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पवार हवा का रूख देखकर फैसले लेते हैं। वह कभी भी खुद का नुकसान नहीं होने देते। चाहे अन्यों की बली जाए। यह भगवा मैदान देखकर अब पता चल रहा है कि पवार चुनाव का मैदान छोड़कर क्याें भाग गए।

परिवार के मुद्दे पर भी कसा तंग

मोदी ने कहा कि पवार ने अब मुझ पर मेरा परिवार होने ना होने को लेकर टिप्पणियां करना शुरू किया है। वह उम्र से मुझ से बड़े है। उन्हें मुझे भला बुरा कहने का पूरा अधिकार है। वह उनकी समझ और संस्कारों के अनुसार बोल रहे है। मैं जिस तरह का जीवन जीता हूं उसकी प्रेरणा परिवार ही है। मैं ने यह प्रेरणा भगतसिंह, सुखदेव, राजगुरू, चाफेकर बंधू, महात्मा फुले, डॉ. बाबासाहब आंबेडकर, सरदार वल्लभभाई पटेल, वीर सावरकर इन परिवारों के त्याग से ली है। इन महान परिवारों ने देश के लिए अपना सर्वस्व अर्पित किया है। इन परिवारों से कुछ सीखने के बजाय पवार दिल्ली के एक खास परिवार को ही अपना मॉडेल मानते है। वह उनसे ही सीखते है और उनकी सेवा में ही रहते है।

विजयसिंह मोहिते पाटील का सम्मान

राष्ट्रवादी कांग्रेस के सांसद तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री विजयसिंह मोहिते पाटील ने अपनी उम्र के 75 साल तथा राजनीतिक जीवन के 50 साल पूरे किए जिसके चलते प्रधानमंत्री के हाथों उनका सम्मान किया गया। रणजितसिंह मोहिते पाटील ने प्रधानमंत्री को फेटा बांधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में कोई किसी भी पार्टी में हो उनके कार्य का सभी को सम्मान करना चाहिए। विजयसिंह का स्वास्थ्य अच्छा है। वह हमें हमेशा मार्गदर्शन करते रहे।

सभा में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सांसद रामदास आठवले, राष्ट्रीय समाज पार्टी के महादेव जानकर उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like