शिवसेना को कांग्रेस के साथ जाने की कीमत चुकानी होगी, भाजपा के इस बड़े नेता ने दी चेतावनी

0

मुंबई , पोलीसेनमा ऑनलाइन – विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पार्टी को छोड़कर दूसरे दलों के साथ सरकार बनाना  लोकतंत्र के लिए घातक है. ऐसे में राज्य में शिवसेना-कांग्रेस और राष्ट्रवादी की आघाडी सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। आने वाले समय में शिवसेना को कांग्रेस के साथ जाने की कीमत चुकानी होगी। यह चेतावनी नितिन गडकरी ने दी है. एक न्यूज़ पेपर से बीतचीत में उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधा।

जनता ने भाजपा शिवसेना को वोट किया 

उन्होंने कहा कि चुनाव में एक पार्टी के साथ गठबंधन करना और चुनाव के बाद अन्य दलों के साथ गठबंधन करना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. शिवसेना को महाराष्ट्र की जनता कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के खिलाफ वोट किया था. इसलिए जनता ने शिवसेना और भाजपा को बहुमत दिया। लेकिन इसके बाद मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना ने भाजपा का साथ छोड़ दिया। ये लोगों को पसंद नहीं आया है.

  यह महाराष्ट्र की जनता के साथ ठगी है
उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे दवारा बताया गया हिंदुत्व हमारे लिए श्रेष्ठ है. कांग्रेस-राष्ट्रवादी हिंदुत्व को नहीं मानते है. शिवसेना का इन लोगों के साथ गठबंधन की कोई नैतिकता नहीं है. यह महाराष्ट्र की जनता के साथ ठगी है. जनता ने कांग्रेस-राष्ट्रवादी को नकार कर शिवसेना और भाजपा को बहुमत दिया था. शिवसेना की नैतिकता कही खो गई और  कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया। इसकी सजा शिवसेना को मिलेगी।
You might also like