चौंकाने वाला मामला! नशीला पदार्थ खिलाकर थर्ड पार्टी जेंडर ने युवक के ‘प्राइवेट पार्ट’  को काटा

0

मुरादाबाद : पुलिसनामा ऑनलाईन – उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की एक शर्मनाक घटना सामने है. एक थर्ड जेंडर (किन्नर) के व्यक्ति ने एक युवक को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया है.  गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया है. घटना मुरादाबाद जिले के अगवानपुर की है. पीड़ित  युवक बिलाल के इस 25 वर्षीय मनोजकुमार उर्फ पायल से निजी सम्बंध थे. युवक ने पायल को कुछ पैसे उधार दिए थे, जिन्हें लेने के लिए वह गुरुवार को पायल के पास गया था.

इस दौरान पायल ने उसके घर पर आए बिलाल को खाने में नशीला पदार्थ डाल कर खिला दिया. इसके बाद उसने बिलाल को एक इंजेक्शन भी लगाया. बिलाल के बेहोश हो जाने के बाद पायल ने उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. इसके बाद बिलाल घबराया हुआ अपने घर चला गया और  परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए.

बिलाल की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि प्लास्टिक सर्जरी के लिए बिलाल को दिल्ली भेजा जाएगा. घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस इंस्पेक्टर संजीव कुमार मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You might also like