SHOCKING: जब कुएं से निकला बाइक्स का ‘जखीरा’, हतप्रद रह गए लोग

0

जयपुर : पुलिसनामा ऑनलाईन – कुएं से पानी निकलता है, ये तो हर कोई जानता है. लेकिन हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो आपने पहले ना कभी सुना होगा और नहीं भविष्य में सुनने को मिलेगा! जी हाँ, जयपुर में एक कुएं से बाइकस का अम्बार निकला है, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो हक्का-बक्का रह गया. इसके बाद आसपास के लोगों का भी यह नजारा देखने के लिए जमावड़ा इकट्ठा हो गया था. साथ ही मीडिया में भी यह खबर आग की तरह वायरल हो गई है.

कुँए से निकला बाइक्स का ‘जखीरा’

बता दें कि इस अनोखे मामले का खुलासा जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में हुआ है. गाँव में बात उड़ी की कुँए में लाश है. यह जानकारी पुलिस को दे गई. लेकिन सबके होश जब उड़ गए तब सिविल डिफेंस के कर्मचारियों को कुँए में उतारा गया. कुएं में उन्हें बाइक्स का जैसे खजाना मिल गया था. इसके बाद क्रेन की मदद से बाइक्स निकालनी शुरू की तो एक-के-बाद एक बाइकस के निकलने का सिलसिला बहुत देर तक जारी रहा. इन बाइक्स में काफी मंहगी बाइक्स भी शामिल थी.

चोरों के गिरेबान तक पहुंचने में जुटी पुलिस ; बाइक्स लौटाई जाएगी

इस मामले से स्थानीय पुलिस को भी हैरत में डाल दिया है. पुलिस का कहना है कि यह मामला चोरी का प्रतीत होता है. शायद चोरों ने चोरी पकडी जाने के डर से बाइक्स को यहां छिपा दिया होगा. सभी बाइक्स को कब्जे में ले लिया गया है. अब इस खुलासे के बाद बाइक्स के नंबर्स के आधार पर सभी बाइक्स को उनके मालिकों को लौटा दिया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस इस चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की खोज में जुटी है.

You might also like