श्वेता तिवारी के दोस्त का बड़ा खुलासा, कहा- बेटी पलक से बेहूदा बातें करते थे कोहली

0

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम – श्वेता तिवारी के दोस्त ने अभिनव को लेकर जो खुलासा किया है, वह शर्मसार करने वाला है। श्वेता की दोस्त अनुराधा सरीन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि अभिनव, पलक से गलत बातें करते थे। यह आरोप काफी संगीन है। गंभीर आरोप : बीते साल ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी।

इसके बाद श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसी के चलते श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी पिछले साल अभिनव की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन गई थीं। श्वेता तिवारी की करीबी दोस्त अनुराधा सरीन ने खुलासा किया है कि अभिनव, श्वेता की बेटी पलक तिवारी से अभद्र बातें करते थे और उनसे बेहूदा सवाल पूछते थे। अनुराधा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं? कौन सा बाप पूछता है कि तूने किसी को ‘किस’ किया है या नहीं?

कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब अजीब फोटोज दिखाता है और कहता है ऐसा फिगर बना नहीं तो इंडस्ट्री में नहीं चलेगी?’ अनुराधा सरीन की इस पोस्ट पर अभिनव कोहली ने कानूनी एक्शन लेने की बात कही है। अभिनव कोहली ने लिखा है, ‘स्क्रीनशॉट ले लिया है। अब तू भी मानहानि के मामले में फंसी। तू देख अनु, श्वेता को भले ही मैं मानहानि में ना फंसाऊ, लेकिन तुझे तो मैं कानूनी रूप से सबक सिखाऊंगा। चल सबूत दे।’

दोनों ओर से तनातनी : इससे पहले अभिनव कोहली ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 मई को श्वेता ने मुझे वीडियो कॉल किया। रियांश रो रहा था और वह मेरे से बात करना चाहता था। अचानक श्वेता कमरे से बाहर चली गईं और दरवाजा बंद कर दिया। रियांश काफी तेज चिल्लाया और उसने गुस्से में आकर आईपैड फेंक दिया। मैं काफी चिंतित हुआ और ऐसे में मैं श्वेता के घर के लिए निकला। श्वेता ने पुलिस बुलाई और मुझे अपने घर से बाहर निकाल दिया। मेरी गलती क्या थी, मैं तो बस अपने बच्चे की चिंता कर रहा था, जिसके लिए मैं वहां गया था।

You might also like