Supriya Sule | …यह है शरद पवार की ताकत! न्यूयॉर्क टाईम्स का हवाला देते हुए सुले का विरोधियों पर हमला

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Supriya Sule | न्यूयॉर्क टाईम्स जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पढ़े जाने वाले अमेरिकन दैनिक के प्रतिनिधि बारामती चुनाव को कवर करने आते है, यह शरद पवार की ताकत है. यह कहते हुए सांसद सुप्रिया सुले ने आज एक तरह से ‘पवार ही पॉवर’ स्पष्ट किया है. उन्होंने कहा कि शरद पवार की ताकत क्या है यह इस चुनाव में देखने को मिलेगा. (Supriya Sule)

चुनाव प्रचार के दौरान मालेगांव खुर्द के यमाई देवी मंदिर का सुले ने आज दर्शन कर ग्रामीणों से संवाद किया. इसी मौके पर वे बोल रही थी. इस मौके पर पूर्व उपसरपंच प्रदीप नवले, राष्ट्रवादी युवा संघ के राजेंद्र काटे, राष्ट्रवादी शरदचंद्र पवार पार्टी के अशोक तावरे, पल्लवी काटे, पूर्णिमा पवार, अशोक जगताप अमोल कोंडे, राजेंद्र पाठक देशमुख आदि पदाधिकारी, कार्यकर्ता और ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे. बारामतीकरों ने अच्छे बुरे हर वक्त पर पवार का साथ दिया है. यह कहते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि ‘मेरी लड़ाई व्यक्तिगत नहीं है. केंद्र सरकार की गलत पॉलिसी के खिलाफ है. ‘बारामती के विद्या प्रतिष्ठान में पढ़ने वाली लड़कियां आईटी कंपनी में काम कर रही है. यह गर्व की बात है. यह विकास किसने किया, विद्या प्रतिष्ठान संस्था की स्थापना किसने की. यह बताने की जरुरत नहीं है. देश के जिन तीन सांसदों को उत्कृष्ट सांसद के तौर पर सम्मानित किया गया उन तीन में से मैं एक थी. यह सम्मान मेरा नहीं बल्कि बारामतीकरों का सम्मान है. आपने मौका दिया इसलिए यह सम्मान मिला है.

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, ‘आज दूध को कीमत नहीं मिल रही, प्याज को कीमत नहीं मिल रही, गन्ने को नहीं, कपास को नहीं. हमने लोकसभा में किसानों को माल का भाव मिले इसलिए बोला, तो हमें निलंबित कर दिया गया. मेरी दादी और मेरी मां ने एक ही बात सिखाई है, ‘रोना नहीं लड़ना है, इसके अनुसार मैं महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के खिलाफ हमेशा लड़ती रहूंगी.

Supriya Sule On Ajit Pawar | राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही; अजीत पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का जवाब (Video)

JM Road Firing Pune | पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े हमलावरों ने व्यावसायी पर किया फायरिंग का प्रयास (CCTV Footage Video)

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

You might also like
Leave a comment