Sushant Case : रिया के पिता से CBI आज फिर करेगी पूछताछ, ED ने शोविक को बुलाया

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – सुशांत केस में सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इसकी जांच तेज कर दी है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सीबीआई ने पूछताछ की है। बुधवार को दिवंगत अभिनेता की बहन और पिता द्वारा सीबीआई को दिए गए बयान सामने आए थे। जिससे कई अहम बातों का खुलासा हुआ था।

रिया के पिता से CBI आज फिर करेगी पूछताछ –
रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत को आज फिर से सीबीआई ने तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के पिता से सुशांत संग उनकी बेटी के रिश्ते पर सीबीआई सवाल कर रही है। बुधवार को सीबीआई ने रिया के पिता से 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

ED ने शोविक को बुलाया –
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। शोविक को सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर पेश होने को कहा गया है। शोविक से ड्रग्स पर सवाल हो सकते हैं। बता दें, शोविक का नाम ड्रग्स मामले में लगातार सामने आ रहा है। जल्द NCB भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। इसके अलावा सुशांत केस में सीबीआई आज ऋषभ ठक्कर से भी पूछताछ करेगी। बता दें कि रिया का व्हाट्स चैट में ऋषभ का नाम सामने आया था। वहीं वरुण माथुर से आज ईडी फिर पूछताछ करेगा। दरअसल वरुण माथुर सुशांत की कंपनी में हिस्सेदार है।

सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा हॉलीवुड बिलबोर्ड अब उतार दिया जाएगा। इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट कर लिखा- ऐसा लगता है पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है। हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी कह रही है कि वे बिलबोर्ड को और लंबा नहीं रखेंगे।

 

 

You might also like