सुशांत स‍िंंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि, पता चला मौत का कारण

0

मुंबई : पोलिसनामा ऑनलाइन – बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आ गई है। इस र‍िपोर्ट में उनकी मौत के कारण की पुष्टि हो गई है। 34 साल के अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फंदे से लटककर जान दे दी थी। उनके निधन की खबर ने फैंस और तमाम सितारों को झकझोर कर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने जिस वक्‍त फंदा लगाया, उस वक्‍त घर में चार लोग थे। परिवार का दावा है कि सुशांत आत्‍महत्‍या नहीं कर सकते हैं और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाकर जान देने की पुष्टि हुई है।

मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए हैं। जांच के बाद यह पता चलेगा कि उनके शरीर में जहर तो नहीं है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में कोरोना का जिक्र नहीं हुआ है, लेकिन एहतियातन पोस्‍टमार्टम से पहले उनका स्‍वाब सैंपल भी लिया गया। इससे सुशांत सिंह राजपूत की कोरोना वायरस की जांच होगी। यह पता लगाया जाएगा कि कहीं उन्‍हें कोरोना वायरस पॉजिटिव तो नहीं था। जल्‍द ही यह रिपोर्ट भी आ जाएगी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रविवार को आत्महत्या ने एक बार फिर सेलिब्रिटीज के लिए मेंटल हेल्थ केयर की अहमियत के मुद्दे को गर्म कर दिया है। अनिल कपूर, करण जौहर, अनुष्का शर्मा, रिचा चड्ढा आदि बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने उन लोगों का समर्थन करने पर जोर दिया है, जो कठिन वक्त से गुजर रहे हैं।

You might also like