मजीद मेमन के बिगड़े बोल, कहा- मरने के बाद सुशांत मीडिया पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी आगे

0

मुंबई. ऑनलाइन टीम – अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस में कानूनी दांव-पेंच ही नहीं, जमकर राजनीतिक पैंतरेबाजी भी हो रही है। अब राष्ट्रवादी के नेता मजीद मेमन के बोल बिगड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए। प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। हालांकि एनसीपी ने मेमन के इस बयान से पूरी तरह से किनारा कर लिया है। एनसीपी की ओर से कहा गया है कि माजिद मेमन द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया बयान उनकी व्यक्तिगत राय है, एनसीपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। हमारी पार्टी इस बयान का किसी भी रूप में समर्थन नहीं करती है। यह सबको ध्यान में रखना चाहिए कि वह एनसीपी के प्रवक्ता नहीं हैं।

दी सफाई : ट्वीट पर मचे हंगामे के बाद हालांकि एनसीपी नेता ने अपनी सफाई में कहा कि मेरे ट्वीट को लेकर काफी हल्ला हो रहा है। किसी भी तरह के गलत मतलब निकालने से बचना चाहिए। मेरे ट्वीट का मकसद किसी की बेइज्जती करना या किसी को छोटा दिखाना नहीं था। मैं तो मीडिया कवरेज के बारे में बोल रहा था।

और यह भी…जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता मजीद मेमन को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मीडिया के सवाल रास नहीं आ रहे हैं। इसी के चलते मजीद मेमन ने इस मुद्दे पर मीडिया की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर बयान दिया है। फिलहाल तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है और आगे की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी गुरुवार को फैसला सुनाएगा।

You might also like