टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज में खत्‍म करने की धमकी, BCCI ने इसे बताया अफवाह

0

नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाइन – टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज़ दौरे पर है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम को खत्‍म करने की धमकी देने की खबर सामने आई है। जिसके बाद इसके बाद वेस्‍टइंडीज में टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक पाकिस्तानी टीवी न्यूज़ चैनल के मुताबिक, भारतीय टीम को खत्‍म करने की धमकी का ईमेल पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के पास आया। हालांकि इस मेल को पीसीबी ने आईसीसी के जरिये बीसीसीआई तक पंहुचा दिया है। वहीं विंडीज बोर्ड ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। धमकी के बाद अब से भारतीय टीम की बस के साथ एक एस्‍कॉर्ट गाड़ी भी साथ जाएगी।

वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को पुष्टि की है कि टीम इंडिया को मिली धमकी फर्जी थी, लेकिन यहां स्थित भारतीय उच्चायोग ने एंटीगुआ सरकार को इस मामले से अवगत करा दिया है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, ‘हमनें इसकी जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को दी और पाया गया कि धमकी फर्जी थी।’ हालांकि बीसीसीआई सुरक्षा के लिए सभी कदम उठा रहा है।

बता दें कि भारतीय टीम ने टी 20, वनडे के बाद अब टेस्ट सीरीज खेलेंगी। भारतीय टीम ने टी 20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज़ को दोनों सीरीज में हारा दिया है। अब बारी टेस्ट मैच जितने की है।

You might also like