Team India : विराट-रोहित के बीच अमेरिका में होगी सुलह !

0

नई दिल्ली : पोलिसनामा ऑनलाईन – वर्ल्ड कप 2019 में हार के बाद टीम इंडिया में विराट-रोहित के मनमुटाव की खबरें लगातार सामने रही है। सूत्र की माने तो अगर दोनों में जल्द सुलह न हुई तो टीम दो भागों में बट सकती है। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के बाद टेस्ट और वनडे के लिए अलग-अलग कप्तान बनाए जाने की खबरें भी सुर्खियों में थी। खबरें ये भी थीं कि वनडे और टी-20 टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया जा सकता है, जबकि टेस्ट की कमान विराट कोहली ही संभालेंगे।

लेकिन चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे पर सभी प्रारूपों के लिए विराट कोहली को टीम का कप्तान घोषित कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया। अब खबरें सामने आ रही है कि कप्तान विराट और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच सुलह कराने के लिए कमर कस ली है। टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने वाला है। इस दौरान टीम तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

बता दें कि भारतीय टीम को अपने वेस्टइंडीज दौरे में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेलने हैं। सूत्र की माने तो बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी जल्द ही अमेरिका जा सकते हैं। जौहरी वहां मुख्य कोच रवि शास्‍त्री की मौजूदगी में विराट कोहली और रोहित शर्मा से बात कर दोनों के बीच सुलह कराने का प्रयास करेंगे।  इस दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। जिसमें श्रेयस अय्यर, ‌ऋषभ पंत, मनीष पांडे और राहुल चाहर को मौका दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like