60 साल की इस एक्ट्रेस का बार में दिखा खास अंदाज, वायरल हुई तस्वीर

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन – कभी क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की गर्लफ्रेंड रही और बिन ब्याही मां बनी नीना गुप्ता के बारे में शायद कम ही लोग जानते होंगे कि उनका शुरुआती जीवन कैसा रहा है। वह पहली बार तब सुखिर्यों में आई थी जब उन्होंने बगैर शादी किए बेटी को जन्म दिया था। आज नीना गुप्ता करीब 60 साल की हो गई है। हाल ही में आई फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना की मां की भूमिका निभाने वाली नीना गुप्ता ने अपने नये और आकर्षक देसी लूक व अंदाज से सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह नारंगी रंग की साड़ी में नजर आ रही है।

View this post on Instagram

#London mein thoda rang bhar diya @anupampkher

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा है, इस शानदार बार में पोज देते हुए। फिलहाल नीना गुप्ता लंदन में बधाई हो के अपने को-स्टार गजराज राव के साथ छुट्टियां मना रही है। दोनों ही दिग्गज कलाकार जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ गे-लव स्टोरी पर आधारित फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएंगे।

नीना गुप्ता के बारें में जाने
90 के दशक में नीना गुप्ता काफी चर्चा और विवादों में आई थी जब उन्होंने बगैर शादी के एक बच्ची को जन्म दिया। उन्होंने अकेले अपने दम पर उसका पालन-पोषण भी किया। इसके बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया पर काम की तलाश की बात कही तो भी काफी चर्चा में आ गई थी।

शानदार अभिनेत्री
पिछले साल रिलीज हुई बधाई हो में नीना गुप्ता ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से सबको चौका दिया था। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी मौजुदगी दर्ज कराती रहती है।

You might also like