…. तो मैं फिर आऊंगा : फडणवीस ने फिर की घोषणा

0
मुंबई, पॉलीसेनामा ऑनलाईन – जनता ने हमें सरकार चलाने के लिए पहली पसंद बताई थी. लेकिन अन्य दलों ने बहुमत का हेरफेर कर सरकार बना लिया। अब हमारे पास विरोधी दल की जिम्मेदारी है. मेरे डीएनए में विरोधी दल है. इसलिए यह जिम्मेदारी सही  तरह से निभाउंगा। इस तरह का बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नई भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयार होने  स्थिति साफ की. उन्होंने इस इस मौके पर फिर कहा, पार्टी के सीनियर नेता चाहे तो मैं फिर आऊंगा।
फिर से चुनाव के लिए तैयार हूं 
उन्होंने कहा कि हम सरकार पर अंकुश रखने का काम करेंगे। फिर से चुनाव आया तो भी हम चुनाव का सामना करने के लिए तैयार है. मैं फिर से आऊंगा जब मैंने कहा था तब इसी तरह की घोषणा मेरे नेताओं ने भी की थी. इस लिए अब पार्टी के सीनियर तय करेंगे तो मैं फिर से आऊंगा।  एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में फडणवीस ने खुल कर बात की.
शिवसेना ने  जनता के साथ धोखा किया 
 उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाडी की प्रमुख पार्टी शिवसेना के साथ हमने लोकसभा चुनाव लड़ा था. उसी वक़्त  विधानसभा चुनाव के लिए भी गठबंधन करने की घोषणा की गई थी. पिछले  कुछ महीने में घटे राजनीतिक घटनाक्रम पर खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव  साथ लड़े और विधानसभा के लिए अलग हो जाते, ये सही नहीं है. विधानसभा चुनाव शिवसेना के साथ लड़ने का आदेश हमें दिल्ली से  आया था. इसलिए हम साथ चुनाव लड़े और जनता ने हमें समर्थन दिया। लेकिन शिवसेना ने जनता  के साथ विश्वासघात किया।
You might also like