पृथ्वीराज चव्हाण के बयान में सच्चाई हो सकती है : भाजपा का दावा 

0
मुंबई, पोलिसनामा ऑनलाइन – शिवसेना ने  इस बार ही नहीं बल्कि 2014 में भी भाजपा को  सत्ता से दूर रखने के लिए कांग्रेस और एनसीपी के साथ महाआघाडी बनाकर सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया था. यह बड़ा खुलासा कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पृत्वीराज चव्हाण ने किया है. उनके इसक बयान से राजनीतिक तूफान मच गया है. भाजपा ने इन सब बातों को लेकर शिवसेना पर फिर से निशाना साधा है.

इस बयान के बाद भाजपा प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा कि चव्हाण बेहद जिम्मेदार और सोच समझकर बोलने वाले नेता है, वो क्या बोल रहे है इसका हमें अंदाजा है. उनके इस बयान को गंभीरता से लेना चाहिए। एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही. उन्होंने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव के बाद हुए घटनाक्रम को लेकर मुझे जानकारी है. उनके बयान में यह सच्चाई हो सकती है. उस वक़्त चर्चा हुई थी लेकिन तब तीन दलों की खिचड़ी पाक नहीं पाई थी.

संजय राऊत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि लोकसभा चुनाव से पहले से हमारी चर्चा हो रही थी. ऐसे में रोज बोलने वाले संजय राऊत और कम बोलने वाले चव्हाण का बयान एक दूसरे का पूरक है. हमने दोस्ती और श्रद्धा पर विश्वास रखा. दूसरी तरफ नवाब मालिक ने कहा है कि राष्ट्रवादी ने शिवसेना के सामने कोई प्रस्ताव नहीं रखा था.
You might also like