वर्ल्ड कप 2019:  टीम में जगह नहीं मिलने पर फूट-फूटकर रोया ये क्रिकेटर – VIDEO VIRAL 

0

नई दिल्ली : पोलीसनामा ऑनलाईन – ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड, भारत, बांग्लादेश समेत कई देशों ने अपनी-अपनी वर्ल्ड कप की टीम का ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड कप 2019 की शुरुवात 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहा है। इसके लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान सोमवार को किया गया। इस टीम में दिनेश कार्तिक, विजय शंकर लोकेश राहुल का चयन थोड़ा अचंबित रहा। कयास लगाए जा रहे थे कि वर्ल्ड कप 15 में रिषभ पंत और रायडू का नाम शामिल होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इस बीच बांग्‍लादेश से एक वीडियो सामने आया है। दरअसल बांग्लादेश ने  2019 विश्‍व कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की। बांग्‍लादेश के चयनकर्ताओं ने अनुभवी तस्किन अहमद को बाहर करके अनकैप्‍ड अबु जायेद को मौका दिया। एड़ी की चोट के कारण न्‍यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके तस्किन का विश्‍व कप टीम में चयन लगभग तय माना जा रहा था। मशरफे मुर्तजा, मुस्‍ताफिजुर रहमान और रुबेल हुसैन के साथ बांग्‍लादेशी तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्‍मेदारी के लिए अहमद को चौथा उपयुक्‍त विकल्‍प माना जा रहा था।

विश्‍व कप के लिए नहीं चुने जाने का अहमद को गहरा झटका लगा और वह मीडिया से बातचीत के समय अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सके। सोशल मीडिया पर उनका एक फुटेज सामने आया, जिसमें तस्किन पत्रकारों से घिरे हुए हैं और उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली है कि विश्‍व कप टीम में उनका चयन नहीं हुआ। तस्किन अपने आंसूओं को नियंत्रित नहीं कर सके और फूट-फूटकर रोने लगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like