Post_Banner_Top

ये 8 टीवी स्टार्स जो सीरियल में नहीं देती इंटिमेट सीन, न ही करती किस

0

मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – आज कल बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स ज्यादातर सेलिब्रिटी अपने बोल्ड अंदाज के वजह से पहचानी जाती है। आज कल टीवी सीरियल भी कम ग्लैमर नहीं रहा। बात-बात पर बॉलीवुड स्टार्स को भी टक्कर देती दीखते है। आजकल तो टीवी शोज में एक ट्रेंड बन गया है कि अगर शो को सक्सेसफुल बनाना है तो उसमें छोटा-मोटा इंटिमेट सीन्स का होना जरूरी हो गया है। इन सब के बावजूद आज भी कई ऐसे टेलीविजन स्टार्स हैं जो ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन्स करने से साफ इनकार करते हैं।

ये स्टार्स सीरियल में नहीं देती इंटिमेट सीन –
कृतिका –
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कृतिका का आता है। टीवी सीरियल पुनर्विवाह से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस कृतिका ने भी अपने को-एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ इंटीमेंट सीन देने को साफ़ मना कर दी है।

संबंधित इमेज

माही विज – एक्ट्रेस माही विज भी इंटीमेंट सीन देने के लिए कभी हामी नहीं भारती। दरअसल एक बार वह सीरियल की स्क्रिप्ट के खिलाफ जाकर अपने को-एक्टर रुस्लान मुमताज को किस करने से साफ इनकार कर दिया था।

संबंधित इमेज

इकबाल खान – कैसा ये प्यार है, तुम्हारी पाखी और छूना है आसमां जैसे हिट सीरियल में काम कर चुके है एक्टर इकबाल खान इसलिए इंटीमेट सीन नहीं करते क्योंकि यह फैमिली शो हैं। ऐसा उनका मानना है कि वह घर-घर प्रसारित होने वाले इन सीरियल में खुद की इमेज खराब नहीं करना चाहते हैं।

इकबाल खान के लिए इमेज परिणाम

श्वेता भट्टाचार्य – स्टार भारत पर जनवरी 2018 में शुरू हुआ सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने लीड एक्टर के साथ क्लॉज सीन्स करने से पैर पीछे खींच लिए थे। दरअसल, वह कॉन्ट्रेक्ट में पहले ही अपनी शर्तें रख चुकी थीं। फिलहाल यह शो बंद हो चुका है।

संबंधित इमेज

जन्नत जुबैर – चाइल्ड आर्टिस्ट से एक्टर बनीं जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल तू ही आशिकी में अपने को एक्टर को किस करने से साफ मना कर दिया। जन्नत टीवी का जाना-माना चेहरा है।

जन्नत जुबैर के लिए इमेज परिणाम

विवियन – सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ के एक्टर विवियन ने साफ कह दिया था कि वह शो में किसी भी तरह का इंटीमेट सीन नहीं करेंगे। बता दें कि उन्होंने सीरियल मधुबाला से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। दरअसल, उनका मानना है कि किसी भी शो को कामयाब बनाने के लिए केवल इंटिमेट सीन्स ही जरूरी नहीं होते हैं।

संबंधित इमेज

ऐश्वर्या सकुजा – 2010 से 2012 तक चले टीवी सीरियल सास बिना ससुराल में लीड रोल करने वाली ऐश्वर्या सकुजा शो में किस करने के लिए तभी हामी भरती हैं अगर शो पूरी तरह से एडल्ट ऑडियंस के लिए हो।

ऐश्वर्या सकुजा के लिए इमेज परिणाम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like