‘ये’ है पोर्न फिल्मों में सबसे कम उम्र की एक्ट्रेसस

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन –बॉलीवुड की तरह पोर्न इंडस्ट्री भी आज कल काफी पॉपुलर हो रहे है। यहां भी बॉलीवुड जैसे ही गलैमर देखने को मिल रहा है। इस इंडस्ट्री में भी नए-नए एक्ट्रेसस कम उम्र में एंट्री कर रही है। एडल्ट फिल्मों की डिमांड दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है। यहां कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जिन्होंने बेहद कम आयु में ही पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है। ये एक्ट्रेसस दिखने में भी बहुत सुन्दर तथा हॉट हैं। जिनके लाखों दीवाने भी हैं।

‘ये’ है पोर्न फिल्मों में सबसे कम उम्र की एक्ट्रेसस –

नाओमी वुड्स – इस लिस्ट में ‘नाओमी वुड्स’ का नाम फर्स्ट आता है। इनका जन्म फ्लोरिडा में 1 जून 1996 को मियामी बीच पर हुआ था। ये एडल्ट स्टार ही नहीं बल्कि अमेरिकन एरोटिक मॉडल भी हैं। इन्होंने केवल 19 वर्ष की उम्र में ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करना प्रारम्भ कर दिया था।
Image result for नाओमी वुड्स - hotएड्रियाना मोरिस – इस सूचि में ‘एड्रियाना मोरिस’ का नंबर दूसरा आता हैं। इनका जन्म वर्ष 1998 में लातविया में हुआ था। इन्होंने 18 वर्ष की आयु में ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। इनकी खूबसूरत आंखों तथा मासूम चेहरे के दुनियाभर में चर्चे हैं।
Related imageएलेक्स – ‘एलेक्स’ का जन्म 20 अप्रैल 1996 को हुआ था। एलेक्स एक अमेरिकन एडल्ट फिल्म अभिनेत्री हैं। इन्होंने वर्ष 2015 से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करना प्रारम्भ किया था। उन्हें ए.वी.एन अवॉर्ड ( ‘पोर्न इंडस्ट्री में ऑस्कर जैसा पुरस्कार’)से भी नवाजा गया था। यह एक्ट्रेस दिखने में भी बहुत सुन्दर तथा बोल्ड हैं।
Related imageडेहलिया स्काई – ‘डेहलिया स्काई’ जिनका जन्म 10 अगस्त 1989 को कैलीफोर्निया में हुआ था। इस अभिनेत्री ने महज 15 वर्ष की आयु में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख दिया था। डेहलिया भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।
Image result for डेहलिया स्काई -hotमैकेंजी एन – मैकेंजी का जिनका जन्म 1 जनवरी 1998 को हुआ था। 20 वर्ष की मैकेंजी एन एफटीवी की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि ये एक एरोटिक मॉडल भी हैं।
Image result for मैकेंजी एन -hot

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like