लड़कियों को ‘सेक्स स्लेव’  बनाता था ये अरबपति, जेल में की आत्महत्या 

0
न्यूयॉर्क : पुलिसनामा ऑनलाइन – अमेरिका के अरबपति जेफ्री एप्सटीन ने जेल में आत्महत्या कर ली ।   जेफ्री पर कई लड़कियों के लैंगिक शोषण करने का आरोप था. इस अपराध में उसे कोर्ट ने 45 साल की सजा सुनाई थी।  इस मामले की जांच पुलिस कर रही थी ।  इसी दौरान उसने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
दर्जन भर लड़कियों का लैंगिक शोषण किया था 
सरकारी वकील के मुताबिक 2002 से 2005 के दौरान जेफ्री ने दर्जन भर लड़कियों का लैंगिक शोषण किया था ।  उसने बहुत सारी लड़कियों को सेक्स स्लेव (सेक्स गुलाम ) बना रखा था।  
जेफ्री के कई प्रतिष्ठित लोगों से संबंध थे 
सरकारी वकील के मुताबिक इनमे से बहुत सारी  लड़कियों की उम्र 14 वर्ष थी.  अमेरिका के स्थापित लोगों के साथ जेफ्री के सम्बन्ध थे. इसमें मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से लेकर ब्रिटेन की रानी का परिवार और पूर्व राष्ट्रपति से संबंधित लोग तक शामिल थे।  कुछ दिनों पहले जेफ्री के कई नए सबूत सामने आये थे. 
आत्महत्या के मामले की जांच एफबीआई कर रही 
जेफ्री दवारा  कड़ी सुरक्षा व्यवस्था वाले जेल में आत्महत्या करने कई लोग नाराजगी जाहिर कर रहे है और मान रहे है कि न्याय प्रक्रिया के तहत सजा नहीं काटी। जेफ्री के जेल में आत्महत्या के मामले की जांच एफबीआई कर रही है।  शनिवार को जेफ्री ने न्यूयॉर्क शहर के जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।   वहां तैनात पुलिस कर्मचारियों को जब यह बात पता चली तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया ।   लेकिन डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उस पर सेक्स ट्रैफिकिंग का भी आरोप है ।  वह लड़कियों की मदद से अन्य लड़कियों को पास बुलाकर उसका लैंगिक शोषण करता था।
एक सेक्स स्लेव का पत्र आया सामने 
जेफ्री की आत्महत्या करने से 24 घंटे पहले कोर्ट लैंगिक शोषण के मामले में एक बंद लिफाफे को खोला। इसमें एक चौकाने वाली बात सामने आई। जेफ्री के एक सेक्स स्लेव ने एक पत्र लिखा था. पत्र के अनुसार उसे समाज के प्रतिष्ठित लोगों से संबंध बनाने पड़ते थे। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like