‘इस’ लिपलॉक सीन की वजह से सुर्खियों में आई ‘ये’ बॉलीवुड एक्ट्रेस

0

हाल ही में रिलीज़ हुई दक्षिण भारतीय फिल्म का एक ‘लिपलॉक’ सीन बना चर्चा का मुद्दा

 पुलिसनामा ऑनलाइन – इनदिनों एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है, जिसका नाम है मनमधुडू 2. हाल ही में प्रदर्शित हुई इस फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फ़िल्म में  नागार्जुन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं. इन सब के बावजूद फ़िल्म के एक सीन ने विवाद पैदा कर दिया है. फ़िल्म का एक लिपलॉक सीन वायरल हो रहा है. साथ-ही-साथ इसे दर्शकों की तीखी प्रतिक्रिया भी झेलनी पड़ रही है.

अपनी महिला सहकर्मी के साथ ‘लिपलॉक’ करती दिखी रकुल

फिल्म के एक दृश्य में, रकुल प्रीत सिंह अपनी महिला सहकर्मी के साथ एक लिपलॉक दृश्य देती हुई दिखाई दे रही हैं. फिल्म का निर्देशन चिन्मई श्रीपदा के पति राहुल रविंद्रन ने किया है. इस दृश्य को लेकर दर्शकों ने चिन्मय को सोशल मिडिया पर खूब ट्रोल किया है. चिन्मय को ट्रोल करने की एक खास वजह बताई जा रही है. चिन्मय ने संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म कबीर सिंह पर आपत्ति जताई थी, जो कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है. संदीप ने कबीर सिंह की फिल्म पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था कि, यह फिल्म किन मायनों में सही है? इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका समर्थन भी किया था और कुछ ने विरोध. लेकिन चिन्मई ने उनका विरोध करने वालों को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. लेकिन अब खुद उनकी ही फिल्म विवादों में फंस गई है. लोग भी उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं.

फ़िल्म में रकुल का स्मोकिंग सीन भी नाराजगी का विषय बना

कुछ दिनों पहले चिन्मयी की फ़िल्म नमधुडू 2 के ट्रेलर की प्रशंसा की गई थी. लेकिन लगता है फ़िल्म में रकुल के स्मोकिंग और किसिंग सीन से दर्शक नाराज हो गए हैं. इसलिए लोग चिन्मयी के इस डबल स्टैंडर्ड कारनामे के पक्ष में नहीं दिख रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह कुछ महीने पहली प्रदर्शित हुए फ़िल्म दे दे प्यार दे में दिखाई दे चुकी हैं. फ़िल्म में उन्होंने अजय देवगन और तब्बू जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया था. फिल्म में उनकी भूमिका को दर्शकों ने सराहा था. पिछले कई सालों से फिल्मों में काम कर रही हैं.

You might also like