यह है बॉलीवुड की 2019 टॉप 10 अभिनेत्रियां 

0

मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – बॉलीवुड में हमेशा से सी अभिनेत्रियों को अलग दर्जा दिया गया है। कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने एक्टर्स को जम कर टक्कर दी है। आज यह एक्ट्रेस इंडिपेंडेंट है और अपने बलबूते पर जिंदगी जी रही है, अपने काम से दुनिया भर में नाम कमाया है। आइये जानते है बॉलीवुड की कौन है टॉप 10 एक्ट्रेस और एक मूवी का कितना चार्ज करती है।

दीपिका पादुकोण – दीपिका पादुकोण को इस समय की बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस माना जाता है। दीपिका इंडस्ट्री की हिएस्ट पेड एक्ट्रेस है। दीपिका ने बॉलीवुड में “ओम शांति ओम’ से शुरुआत की थी। इसके बाद दीपिका हॉलीवुड फिल्म ‘XX” The return of Xander Cage” में भी नजर आई। दीपिका आखरी बार ‘पद्मावत’ में नजर आई थी। बता दे कि दीपिका अब हर
फिल्म का करीब 15 करोड़ चार्ज करती है।

Image result for deepika padukone


आलिया भट्ट –
आलिया भट्ट ने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में शुरुवात की थी। आज आलिया ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग जगह बना ली है।  आलिया को आखरी बार ‘गल्ली बॉय’ में देखा गया था। आपको बता दे कि आलिया जो पहले 7-8 करोड़ के करीब चार्ज किया करती थीं ‘राजी’ के बाद आप आलिया ने अपनी फीस बढ़ा दी है। साथ ही आलिया ने इस साल बेस्ट एक्ट्रेस का भी अवार्ड अपने नाम किया है।

Image result for alia bhatt hot pics

प्रियंका चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से जिन्होंने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने कामयाबी के झंडे गाड़े है। प्रियंका ने ‘अंदाज’ से बॉलीवुड करियर शुरू किया था। फिर प्रियंका हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको’ में भी अंजार आई और बाद में कई हॉलीवुड फिल्मे की। प्रियंका को आखरी बार फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा गया था। प्रियंका हर फिल्म के लिए 12-13 करोड़ चार्ज करती है।

Image result for priyanka chopra hot pics


अनुष्का शर्मा –
अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में किंग खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में शुरुवात की। अनुष्का शर्मा ने दर्शकों को कई अच्छी फिल्मे दी। आखरी बार अनुष्का को ‘जीरो’ में देखा गया था। बता दे कि अनुष्का हर फिल्म का करीब 8 करोड़ चार्ज करती है।
Related image

कंगना रनौत –
कंगना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है जिन्हें अपनी फिल्में हिट करने के लिए किसी एक्टर की जरुरत नहीं है। कंगना ने कई फिल्में ऐसी की है जिसमें उन्होंने अकेले काम किया है। कंगना ने ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में शुरुवात की थी। आखरी बार कंगना को ‘मणिकर्णिका’ में देखा गया था। कंगना 10-15 करोड़ यानी, फिल्मों के हिसाब से चार्ज करती है।
Image result for kangana ranaut

श्रद्धा कपूर – श्रद्धा ने अपने करियर की शुरवात ‘तीन पत्ती’ से की इसकी बाद वह ‘लव का दी एन्ड ‘में भी नजर आई। लेकिन उन्हें उनकी असली पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली। श्रद्धा को आखरी बार राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री’में देखा गया था। बता दे कि श्रद्धा पर फिल्म 8-9 करोड़ करोड़ चार्ज करती है।

Related image

करीना कपूर –
करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिस्ट और कूल मोम मानी जाती है। करीना ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल् ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरवात की थी। आज करीना बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री है। बता दे कि नवाब करीना हर फिल्म का 11 करोड़ चार्ज करती है।
Related image

कैटरीना कैफ – 
कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में शुरुवात की थी। इसके बाद कैटरीना ने दो तीन फिल्में और की लेकिन उन्हें असली पहचान ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से मिली। कैंटीन को आखरी बाद ‘जीरो’ में देखा गया था। कैटरीना एक फिल्म का करीब 10 करोड़ चार्ज करती है।
Related image

सोनम कपूर –
सोनम कपूर को देश का फैशन आइकॉन मन जाता है। सोनम ने फिल्म ‘सावरिया’ से अपने करियर की शुरवात की थी। सोनम को आखरी बार ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में उनके पिता के साथ देखा गया था। बता दे कि सोनम की एक फिल्म की फीस 9 से 11 करोड़ के करीब है।Related image

विद्या बालन – विद्या बालन ने फिल्म ‘परिनीति’ से बॉलीवुड में कदम रखा। भले ही विद्या बाकि एक्ट्रेस की तरह हॉट न हो लेकिन अपने एक्टिंग के हुनर से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। विद्या बालन को आखरी बार ‘तुम्हारी सुल्लू’ में देखा गया था। विद्या  बालन एक फिल्म का 7-9 करोड़ चार्ज करती है।

Related image

You might also like