आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ‘ये’ तीन बड़ी फिल्म, तमिलरॉकर्स पर लीक की आशंका

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – आज बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई। संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’, सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ और सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ | तीनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। संजय दत्त के लिए इस फिल्म काफी अहम क्योंकि फिल्म में उनका पैसा भी लगा है। वहीं ‘पल पल दिल के पास’ से सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू कर रहे हैं। सोनम कपूर के करियर के लिए भी ‘द जोया फेक्टर’ का हिट होना काफी अहम है।

प्रस्थानम – बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रस्थानम में संजय दत्त को एक पावरफुल नेता के तौर में दिखाया गया है। वो एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो दुनिया के सामने ताकतवर है लेकिन उसकी निजी जिंदगी में काफी परेशानियां हैं। पब्लिक रिव्यु के मुताबिक, फिल्म का फर्स्ट हाफ कैरेक्टर्स को स्थापित करने में निकल जाता है। अली फजल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त का रोल मजबूत है। इस फिल्म को लेकर ठीक-ठाक भीड़ देखी जा रही है।


द जोया फैक्टर  –
फिल्म द जोया फैक्टर में पहली बार सोनम कपूर और दुलकर सलमान की जोड़ी बनी।  मूवी का ट्रेलर काफी पसंद किया गया।  फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। मूवी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो खुद को अनलकी मानती है, मगर उसके पिता उसे क्रिकेट के लिए बहुत लकी मानते हैं। देखने वाली बात ये होगी कि क्या लोगों को द जोया फैक्टर पसंद आएगी।


पल पल दिल के पास –
इस फिल्म पर सबकी नज़रे टिकी हुई है। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, पल पल दिल के पास के मॉर्निंग शोज में कम भीड़ देखने को मिल रही है। सिनेमाघरों में लोग ना के बराबर हैं। करण देओल की एक्टिंग भी ठीक-ठाक है। हालांकि सिनेमेटोग्राफी की तारीफ हो रही है। मूवी को रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है। बता दें कि पल पल दिल के पास को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है।


तमिलरॉकर्स पर लीक की आशंका –

फिल्म के रिलीज होते ही उनपर पाइरेसी का साया मंडराने लगा है। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि फिल्में रिलीज के कुछ समय बाद ही तमिलरॉकर्स पर लीक हो सकती हैं। फिल्मों की लीक की चर्चा से फैन्स परेशान हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह फिल्मों का मजा उठाने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें।
तमिलरॉकर्स एक कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है, जो नई रिलीड होने वाली बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्मों तक को अपना निशाना बनाती है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्में ड्रीम गर्ल, साहो और भारत समेत अन्य बड़ी फिल्म तमिलरॉकर्स की चपेट में आ चुकी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि तमिलरॉकर्स एक बार फिर से अपनी हरकतों से बाज न आते हुए प्रस्थानम, पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर को लीक कर सकती है।

 

You might also like