Throwback:  …जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर झुमने लगी थी रवीना टंडन, तो शर्म से मुंह छिपाकर भाग गई थी बेटी

0

पोलिसनामा ऑनलाइन– कोरोना ने पूरी दुनिया में तबाही मचा दी है. चीन के बाद अमेरिका इससे बेहद प्रभावित हो रहा है. अपनी नाईट लाइफ के लिए दुनियाभर में मशहूर अमेरिका का न्यूयार्क शहर सुनसान हो गया है. यहां की रौनक को चीन के कोरोना की नजर लग गई है. ऐसे में न्यूयार्क शहर की यादों को ताजा करते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने instagram पर एक वीडियो शेयर किया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस वीडियो में वे पति अनिल थडानी और बेटी राशा के साथ न्यूयार्क की सडकों पर झूमती नजर आ रही हैं. रवीना पैदल चलते हुए खुद तो डांस कर रही हैं साथ में पति को भी नचा रही है. यह देख बेटी राशा शर्म के मारे भागती नजर आती है. रवीना ने भी इसका खुलासा करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से बहुत शर्मिंदा हो रही थी. अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थे और वो भागने की कोशिश कर रही थी.”

इस यादगार वीडियो को शेयर करते हुए रवीना लिखती है, “साल 2017 के वे दिन जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कें पूरी तरह से फन और खुशियों से भरी रहती थीं. आज पूरे न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना करनी पड़ रही है. इंडिया, खासतौर पर महाराष्ट्र, इटली, लंदन इन सभी को प्रार्थनाओं की जरूरत है. ओम. फिर वे आगे लिखती हैं- शायद शीघ्र ही हम पूरी दुनिया को दोबारा चमकता हुआ देख पाएंगे. इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जिंदग‌ियां चली गईं, मैं उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. आप सभी हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

You might also like