बहन को बचाने के लिए ‘कस्टमर’ बनकर ‘कोठे’ पर पहुंचा ‘भाई’ ; आगे क्या हुआ, जानें  

0

 पुलिसनामा ऑनलाइन – अच्छी नौकरी देने का लालच दिखाकर एक युवती को देहव्यापार में धकेलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी, एक युवती को अधिक वेतन की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर दिल्ली ले आया. उसके बाद आरोपी ने युवती को दिल्ली के जेबी रोड़ स्थित देहव्यापार के मार्केट में बेच दिया. यहाँ पर उसे जबरन धंधा करने के लिए मजबूर किया गया. इसी बीच दर-दर अपनी बहन को ढूंढ रहे भाई को बहन के दिल्ली स्थित जीबी रोड़ के एक कोठे में होने की खबर मिली. इसके बाद भाई खुद बहन का ग्राहक बनकर पहुंचा और पुलिस की मदद से बहन को कोठे से आजाद करने में कामयाब रहा.

युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. वह एक प्रसिद्ध कंपनी में नेटवर्किंग बिजनेस का काम करती थी. लेकिन अधिक सैलरी के चक्कर में दिल्ली आने के बाद वह सेक्स रैकेट में फंस गई. भाई ने लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहा. 8 अगस्त को भाई ने कमला मार्केट पुलिस व महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद इनके द्वारा धंधा चलाने वालों पर छापेमार कार्रवाई की गई.

भाई ने कहा कि, उसकी बहन का फोन दिल्ली आने के कुछ दिनों बाद में बंद हो गया था. मैंने उसकी  काफी तलाश की. एक दिन किसी शख्स ने मुझे अचानक फोन करके बताया कि, तुम्हारी बहन दिल्ली के जेबी रोड़ स्थित एक कोठे पर है. इसकी सूचना तत्काल मैंने महिला आयोग को दी व स्थानीय पुलिस की मदद से बहन को बचा पाया.

पुलिस फिलहाल उस आरोपी की तलाश में है, जिसने जालसाजी करके युवती को देहव्यापार के धंधे में धकेला.

You might also like