‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

0

 

मेष राशि या लग्न
पत्नी पक्ष को विशेष हानि की संभावना है आपके स्वभाव में चिढ़चिढ़ापन रहेगा। यात्रा करने से आप का मनोबल बढ़ेगा। धन की बढ़ोतरी होगी मगर संतान से चिंता रहेगी।
meshpng
मिथुन राशि या लग्न

संतान के विवाह को लेकर कुछ बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं कोई उत्सव या मांगलिक कार्य होते होते रूक जाएगा व्यवसायिक अनुबंध करना उचित है विदेश से संबंधित कारोबार में प्रगति होगी समय भाग्योदय में सहायक खे माता का स्वास्थ्य खराब होगा।
mithun
वृष राशि या लग्न

भाग्य आपके अनुकूल है जो काम आपने सोच रखें हैं उसे अवश्य पूरा कर लें। व्यवसायिक दृष्टि कोण से सब कुछ अच्छा रहेगा । चाल चलन ठीक रखें वरना नौकरी या व्यापार में नुकसान होने की संभावना है।
Vrishabh
कन्या राशि या लग्न

सरकार विरोधी कोई काम करने से जेल जाने तक की स्थिति बन सकती है भविष्य के बारे में चिंता रहेगी बिना लिखा पड़ी के कोई काम न करें भाई बंधुओं से या रिश्तेदार से धोखा होगा।
kanya
कर्क राशि या लग्न

परिवार से आपका मनमुटाव बना रहेगाधन ज्यादा खर्चो जाने के कारण आप चिंतित रहेंगे पिता को मकान वान का शोक मिलेगा तरक्की का योग चल रहा है भाग दौड़ और संघर्ष करना पड़ेगा।।
karka
सिंह राशि या लग्न

आपके पास रहने वाले लोग ही आपसे शत्रुता करेंगे। पिता का मन सम्मान बना रहे इस बात का ध्यान रखें । लड़के या लड़की कीशादी विवाह की चिंता सताएगी कहीं से शुभ संदेश मिलेगा जल्दबाजी करने पर अपमानित होना पड़ सकता है
sinha
तुला राशि या लग्न

ससुराल वालों के साथ पार्टनरशिप में कोई व्यापार न करेंसफेद वस्त्र किसी से गिफ्ट में न लें विद्या में रुकावट आ सकती है किसी के साथ विवाद के कारण तनाव बढ़ सकता है। कहीं से शुभ संदेश मिलने से खुशी होगी।
tula
वृश्चिक राशि या लग्न

यदि आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो सफलता निश्चित है व्यापार में बढ़ोतरी होगी। बड़े अधिकारी के साथ मतभेद होने की संभावना है। सिर में अचानक दर्द हो सकता है । आर्थिक समस्याओं का समाधान हो सकता है।
vruchik
कुंभ राशि या लग्न

प्रेम विवाह या प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी कोर्ट कचहरी या पुलिस विभाग से परेशानी का अनुभव करेंगे। व्यापार के विस्तार को लेकर अचानक यात्रा करनी पड़ेगी घर से कुछ चीजें चोरी हो सकती है ।
kumbha
मकर राशि या लग्न

कुछ पुरानी बातों को लेकर पति पत्नी में मतभेद ज्यादा बढ़ सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी नौकरी बदलने के लिए जल्दबाजी न करें। विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई में आलस्य करने से अपनी पढ़ाई में पीछे रह सकते हैं।
MAKAR
धनु राशि या लग्न

आपको व्यर्थ के वाद-विवाद से बचना होगा अपने अधीनस्थ काम करने वाले लोगों से मेल जोल बनाकर रखें वाहन खरीदी बिक्री से लाभ कमाएंगे। यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो शराब के सेवन से बचें।
dhanu
मीन राशि या लग्न

परेशान की अधिकता के कारण तनाव रहेगा मगर अपने उद्देश्य में सफलता प्राप्त करेंगे लाभ तो जरुर होगा पर अत्याधिक खर्चे कारण मन में दुख भी होगा अधिकारी वर्ग को राजयोग का फल मिलेगा।
min

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email [email protected]

You might also like