आज का राशिफल : आज ‘इन’ राशि वालो को होगा धन और करियर में फायदा…

0

मेष राशि या लग्न
मनोकामना पूर्ति के लिए आज अपने गुरु का दर्शन लेंगे। व्यापार में अत्याधिक बढ़ोतरी होगी ।नौकरी के लिए आपको किसी अधिकारी के साथ बातचीत करनी होगी।
meshpng
 वृष राशि या लग्न
घर में किसी प्रकार का तनाव ना पैदा हों इसलिए आपको संयम बरतना जरुरी है। आर्थिक स्थिति  अच्छी रहेगी। किसी रुके हुए काम के बनने से खुशी महसूस होगी।
Vrishabh
कर्क राशि या लग्न
शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वाले या व्यवसाय करने  वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है । आज एक ऐसा काम बनेगा जिसे पूरा करने के लिए बहुत दिनों से आपने मेहनत कर रहे थे।
karka
सिंह राशि या लग्न
नौकरी में पदोन्नति होगी व्यवसाय में नया काम करना हो तो किसी न किसी से आर्थिक सहयोग लेना पड़ेगा। घर या परिवार के लोगों से किसी भी प्रकार की मदद की उम्मीद ना करें।
sinha
मिथुन राशि या लग्न
अति उत्साहित होकर किसी काम को करना  आपको नुकसान देगा इसलिए किसी भी कार्य को शांति से करें। सरकारी कामों में रुकावट आएगी। दोस्तों के सहयोग से शाम तक न काम बनने की उम्मीद है।
mithun
वृश्चिक राशि या लग्न
किसी भी कार्य को ताकत के बल पर बनाने की कोशिश न करें बुद्धि और विवेक से काम लें।यदि आप व्यापार कर रहे हैं या नौकरी दोनों जगहों पर लाभ मिनी की जबरदस्त संभावना है।
vruchik
कन्या राशि या लग्न
बहुत ही अच्छा होगा यदि आप अपने परिवार वालों से सलाह ले कर कोई काम करें। जहां आप कार्य कर रहे हैं वहां कुछ लोग आपसे ईर्ष्या महसूस करेंगे।आपको धन की आवश्यकता है जो आज शाम तक पूरी हो जाएगी।
kanya
तुला राशि या लग्न
किसी के ऊपर शक रखकर कोई काम करवाना खतरे से खाली नहीं है या तो आप उससे काम मत करवाइए।
आर्थिक नुकसान होने की संभावना है व्यापार पर ध्यान दें नए व्यापार के ऑफर मिलेंगे।
tula
कुंभ राशि या लग्न
जीवन में  सफलता प्राप्त करने के लिए कुछ और मेहनत करनी की आवश्यकता है। माता पिता की स्वास्थ का ख्याल रखें। पति के साथ विचारों में मतभेद हो सकता है।
kumbha
मकर राशि या लग्न
यदि आपने कोई अत्याधिक दूर की यात्रा का प्रोग्राम बनाया है तो उसे कैंसिल कर देना चाहिए क्योंकि परिवार में अनबन हो सकती है। पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें सही व्यक्ति के साथ ही व्यवहार  करें किसी को उधर देना पड़ सकता है।
MAKAR
 धनु राशि या लग्न
मनचाहा काम करने से प्रसन्नता होगी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा संतान के बारे में चिंतन करना जरुरी है उसके भविष्य की बात है। किसी गलत दोस्त के द्वारा आपको फसाया जा सकता है।
dhanu
मीन राशि या लग्न
कालेे या नीले कपड़े धारण करने पर व्यापार या नौकरी में कष्ट होने की संभावना है । अपनी लोग आपकी बुराइयां करेंगे।काम के बोझ की अधिकता से आ ज आप अपने को परेशान महसूस कर सकते हैं।
min

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email – [email protected]

You might also like