आज का राशिफल जानें कैसा होगा आपका दिन, किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार…

0

 वृष राशि या लग्न
नए कारोबार के लिए बैंक से लिए जाने वाले कर्ज आज मिलेंगे। किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना से सतर्क रहें। दोस्तों के साथ मिलकर किसी यात्रा का प्रोग्राम बनेगा।
Vrishabh
मिथुन राशि या लग्न
बहुत दिनों से चले आ रहे प्रेम संबंध विवाह में बदल सकते हैं।अपने परिवार के बड़े लोगों को मान सम्मान दें। नौकरी के मामले में विदेश जाना पड़ सकता है।
mithun
मेष राशि या लग्न
बहुत दिनों से चली आ रही उलझन आज ख़तम होगी अपने काम को आगे बढ़ा सकेंगे व्यापार में तरक्की का योग है परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकता है
meshpng
सिंह राशि या लग्न

स्त्री वर्ग के लिए नए व्यापार शुरु करने का सुनहरा मौका मिलेगा। अपनी ही लोगों के द्वारा दिए गए कष्ट को भूलने की कोशिश करें। किसी नई समस्या का सामना करना पड़ेगा।
sinha
कर्क राशि या लग्न

पारिवारिक संपत्ति का बंटवारा होते समय किसी विवाद को सुलझा लिया जाएगा । जीवनसाथी के तबीयत खराब होने से परेशानी का सामना करना पड़ेगा । रुपए पैसे के अभाव में थोड़ी परेशानी होगी। किसी भी प्रकार की व्यापार के लिए आज का दिन शुभ हे।
karka
कन्या राशि या लग्न

म्यूजिक फिल्म या एक्टिंग के छेत्र में लगे हुए लोग आज सफलता हासिल करेंगे। स्त्री पुरुष अपनी प्रेम संबंधों को संभाल कर रख कोई विवाद ना होने पाए बचने की कोशिश करें।
kanya
धनु राशि या लग्न

आपकी लापरवाही से परिवार के लोग परेशानी महसूस करेंगे और खुद भी आप नुकसान में रहेंगे। दूर की यात्रा लाभदायक होगी।
वाहन चलाते समय सावधानी बरती दुर्घटना का योग है।
dhanu
वृश्चिक राशि या लग्न

ब्लड प्रेसर की शिकायत हो सकती है डॉक्टर से सलाह और से लेना चाहिए। परिवार के लोग सहयोग करेंगे। नए कारोबार करने के लिए दोस्तों से आर्थिक सहयोग मिलेगा।
vruchik
तुला राशि या लग्न
कहीं कहीं समझौता कर लेने में अपनी जीत होती है यह बात आज आप औरत लागू होती है। संतान की तबीयत को लेकर चिंता रहेगी। अत्याधिक जिम्मेदारी पैदा करेगी।
tula
मीन राशि या लग्न

अत्याधिक भाग दौड़ के बाद भी किसी ने किसी काम में रुकावट आएगी।शाम के समय किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात लाभदायक खो गई। किसी कंपनी द्वारा किए गए कॉन्ट्रैक्ट के टूटने से मन दुखी होगा।
min
मकर राशि या लग्न

फाइनेंस के लिए की गई कोशिश कामयाब होगी। नौकरी में बदलाव का योग है घर परिवार छोड़कर कहीं दूर जाने का मन बनेगा । स्वास्थ्य ठीक नहीं होने से मन में चिढ़चिढ़ापन उठेगा।
MAKAR
कुंभ राशि या लग्न
लाला या पीला वस्त्र धारण करना खतरनाक सिद्ध हो सकता है। आपकी उपयोगिता आपके साथ काम करने वाले लोग नहीं समझ पाएंगे जिसे मन दुखी होगा। विवाद से बचने की कोशिश करना चाहिए।
kumbha

With Astrologist- R.H.Soni
7410110048
7410110049
Email [email protected]

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like