आज का राशिफल : जानें, करियर और पैसे के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन

0

पुलिसनामा
मेष राशि या लग्न
अपने अधिकार जताना जरूरी है कहीं देखने अधिकार को न छोड़ें कुछ लोग आपके अधिकारों पर हाथ जताएंगे। जानी मानी हस्ती से मुलाकात होगी। नए काम हाथ में आएंगे जिसे भविष्य में फायदा होगा। आर्थिक कमजोरी महसूस होने से भविष्य की चिंता सताएगी लेकिन काम पूरा होगा।

वृष राशि या लग्न
महत्वाकांक्षा तो ठीक है लेकिन अति आत्मविश्वास ठीक नहीं है किसी भी काम को सोच समझकर करें परिवार की जरूरतों पर ध्यान दें वरना पारिवारिक मतभेद हो सकता है। नौकरी में नए उत्तरदायित्व मिलेंगे सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना पड़ेगा।

मिथुन राशि या लग्न
संगीत एवं कला की क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। मान सम्मान के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। मदद के लिए लोक सामने आएंगे।

कर्क राशि या लग्न
कूटनीति में माहिर होने के कारण अपने कामों को अंजाम देने में सफलता मिलेगी। शक्की मिजाज होना थिंक ही नुकसान पहुंचाएगा। हाजिर जवाबी आपकी नौकरी में पदोन्नति करवाएगा।

सिंह राशि या लग्न
जिद्दी स्वभाव होने के कारण परिवार के लोग आपसे नाराज रहेंगे। नए व्यापार के अवसर मिलेंगे पाटनर से तकलीफ होगी। दूसरों पर तरस खाना अपने आप को धोखा देने जैसा होगा।

कन्या राशि या लग्न
शाम से पहले अपने कामों को निपटा लें शाम के वक्त समय नहीं मिलेगा। अपने काम के व्यक्तियों पर संदेह करना ठीक नहीं। किसी की मदद का वादा पूरा करना पड़ेगा। पैसे की कमी महसूस होगी।

तुला राशि या लग्न
जमीन जायदाद या कोई भी अचल संपत्ति खरीदना फायदेमंद रहेगा। परिवार के सभी लोगों की सलाह लेकर आगे बढ़े। संतान के एजुकेशन की चिंता रहेगी। नए दोस्तों की सलाह मददगार साबित होगी।

वृश्चिक राशि या लग्न
नया व्यापार शुरू करना आपके लिए लाभदायक होगा। बेवजह किसी से विवाद हो सकता है संभल कर रहे । अचानक किसी रिश्तेदार या मित्र के घर जाना पड़ सकता है।

धनु राशि या लग्न
अति आवश्यक काम के पूरा नहीं होने से मन में चिंता रहेगी। विदेश से व्यापार की संभावना बढ़ेगी। नौकरी में अत्याधिक जिम्मेदारी के कारण थकान महसूस होगी।

मकर राशि या लग्न।
किसी भी प्रकार की यूनियन या ग्रुप बनाना हानिकारक सिद्ध होगा। अपने काम से काम रखें। अपने से नीचे काम करने वाले लोगों का ख्याल रखें। व्यापारिक प्रतिष्ठान में अचानक नुकसान होने से क्रोध पैदा होगा।

कुंभ राशि या लग्न
व्यक्तित्व में निखार आएगा अच्छे काम की वजह से मान सम्मान बढ़ेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा कर पाएंगे। मन को नियंत्रण में रखें अन्यथा नाजायज खर्च होने की संभावना प्रबल हो रही है।

मीन राशि या लग्न
धार्मिक यात्रा का आयोजन सफल होगा। अपने आप में खुशी महसूस होगी लोगों को मदद करेंगे पुराने मित्रों के साथ मिलने से खुशी होगी। माता पिता या बड़े बुजुर्ग का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like