आज का राशिफल : आज ‘इन’ राशि वालो को होगा धन और करियर में फायदा…

0

पुलिसनामा ऑनलाईन –
मेष राशि या लग्न
अपने खर्च पर कंट्रोल रखें हाथ खोलकर खर्च करने से बचें पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी। मां की तबीयत खराब होने से बेचैनी बढ़ेगी। खुद के भी स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृष राशि या लग्न
दूसरों को सलाह देने से बचें उनकी बात भी मानी नहीं जाएगी और समय भी बर्बाद होगा। अचानक किसी धार्मिक यात्रा का प्रोग्राम बनेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

मिथुन राशि या लग्न
ऑफिस के कर्मचारी आपसे तालमेल बनाकर रखेंगे। अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए आज कहीं व्यापार के लिए यात्रा करनी पड़ेगी। आवश्यक काम के लिए अपने से किसी बड़े बुजुर्ग की सलाह देनी पड़ेगी।

कर्क राशि या लग्न
यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा किसी प्रकार की परेशानी आपके पास नहीं आएगी। नौकरी करने वाले लोग थोड़ी परेशानी महसूस करेंगे।

सिंह राशि या लग्न
कोई आज आपको बड़ा धोखा दे सकता है संभल कर रहना की जरूरत है। वस्त्र की खरीदारी पर खर्च करने पड़ेंगे। टैक्स संबंधी मामलों में थोड़ी परेशानी होगी।

तुला राशि या लग्न
चुनाव लड़ने की इच्छा प्रबल होती जाएगी लोगों के सहयोग से कोई पद प्राप्त होगा। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। घरवालों की कुछ बातें तनाव देंगी।

कन्या राशि या लग्न
आपकी बातों को लोग नहीं मानेंगे। इसलिए लोगों से उतनी ही बात कहें जो जरूरी हो। पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी नई नौकरी मिलेगी। चोट लगने की संभावना है संभल कर रहें।

वृश्चिक राशि या लग्न
अत्यधिक भागदौड़ के बावजूद काम बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कुछ लोग आपसे वादा करके भी आर्थिक सहयोग को नकार देंगे। घर की कुछ बातें तकलीफ देंगे।

मकर राशि या लग्न
पैतृक संपत्ति के बंटवारे में आपको कम हिस्सा मिलने से नाराजगी बढ़ेगी पारिवारिक विवाद भी हो सकता है। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं लेकिन साथ ही स्थान परिवर्तन का भी योग है।

धनु राशि या लग्न
राजनीति के क्षेत्र में आपके नाम की चर्चा होगी। इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं का दान नुकसान देगा। अपने से बड़े ऑफिसर आपके ऊपर भरोसा जताएंगे। खर्च की अधिकता से परेशानी महसूस होगी।

मीन राशि या लग्न
आज आप के लिए सफलता का योग है ऑफिस में बॉस या ऑफिसर्स की तरफ से प्रशंसा के साथ प्रमोशन भी मिलने की योग है। संतान की तरफ से कुछ चिंता रहेगी। रुपए कैसे की कमी पूरी होगी।

कुंभ राशि या लग्न
इंपोर्ट एक्सपोर्ट के कारोबार करने वाले व्यापारियों के लिए शुभ समाचार मिलेंगे। अपनी से बड़ों की नाराजगी से नुकसान होगा। समय के साथ नहीं देनी की वजह से कुछ काम में रुकावट आएगी। जीवनसाथी की सहयोग से मनप्रसन्न रहेगा।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email [email protected]

You might also like