Video Viral : TikTok पर ‘विराट कोहली’ का छाया जादू, 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देखे वीडियो

0
  • विराट कोहली के डुप्लीकेट गौरव अरोरा के हैं 40 लाख से ज्यादा फालोवर्स; 33 मिलियन के करीब हैं लाइक्स

पुलिसनामा ऑनलाईन – हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लाखों-करोड़ों फैन्स हैं. उनकी एक छींक भी खबर बन जाती है और ऐसा हो भी क्यूँ ना. इन्होंने भारतीय क्रिकेट को नम्बर एक की पंक्ति में जो लाकर खड़ा कर दिया है. उन्हें जितना फेम मिले कम है, लेकिन कोहली तो कोहली अब तो कोहली का डुप्लीकेट भी दुनियाभर में अपनी फैन फोल्लोविंग रखता है. जी हाँ, पिछले कुछ समय से कोहली का डुप्लीकेट TikTok पर वीडियो बना कर सोशल मीडिया में छाया हुआ है, जिसके 40 लाख से ज्यादा फालोवर्स हैं.

 

हम बात कर रहे हैं गौरव अरोरा की, जो हू-ब-हू विराट कोहली की कार्बन कॉपी है, शक्ल-सुरत, शरीर, हाव-भाव से लेकर दाढ़ी तक कोहली से मैच करता है. जिसके चलते गौरव के सोशल मीडिया पर TikTok वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है. गौरव के TikTok पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिसमें वे फनी चीजें करते दिखाई देते हैं. पहली बार कोई इनका वीडियो देखे तो असली–नकली का भेद ही न कर पाए. लेकिन जो लोग पता न लगा पाए हो कि यह नकली कोहली है या असली, तब उन्होंने यह सोचा जरुर होगा कि विराट को इतना टाइम कब मिल जाता है.

जो भी हो आज विराट से शक्ल-सुरत मिलने के कारण उन्हें लोग देखना पसंद करते है. इसीलिए आज गौरव के TikTok पर 4 मिलियन से भी ज्यादा फालोवर्स हैं. उनके टिकटॉक प्रोफाइल पर 33 मिलियन के करीब लाइक्स हैं. इतना ही नहीं गौरव द्वारा पोस्ट किए गए हर एक वीडियो को लाखों में व्यूज भी ही मिलते हैं. किसी सेलेब्रिटी की तरह लाखों फालोवर्स ने आज गौरव को भी फेमस बना दिया है. लेकिन उनको इस बात का अफसोस जरूर होता होगा कि उन्हें अनुष्का नहीं मिल सकती.

You might also like