एक और ON DUTY पुलिसकर्मी का TikTok वीडियो हुआ VIRAL

0

लखनऊ: पुलिसनामा ऑनलाइन – हमारे देश कें युवा TikTok के मायाजाल में ऐसे फंसे हैं कि निकलने का नाम ही नही ले रहे हैं. ऐसे कई युवक युवतियां हैं, जो इस पर बनाए गये वीडियो को वायरल करने के बाद मुसीबतों में फस चुके हैं. यहां तक की उन्हें हवालात की हवा भी खाना पड़ी हैं. इसका बुखार पुलिसकर्मियों पर भी देखा जा सकता हैं. अभी हाल में उत्तरप्रदेश पुलिस के पुलिसकर्मी मोहम्मद आरिफ का TikTok पर बनाया गया वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो ऑन ड्यूटी पर पुलिस चौकी में बनाया गया हैं, जिसमे वो एक्टर अजय देवगन के डायलॉग पर बोलते हुए नज़र आ रहे हैं.

टशन से यह डायलॉग बोलते दिखे चौकी प्रभारी
यह पुलिसकर्मी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में आने वाली साउथ सिटी पुलिस चौकी का चौकी प्रभारी हैं. इस वीडियो में अजय देवगन की एक फिल्म का डायलॉग- बढ़े बुजुर्ग कह गए हैं कि पुलिसवालों की ना तो दोस्ती अच्छी ना दुश्मनी. तूने तो दोनों ही कर ली. इससे (टेबल पर रखी गन की ओर इशारा करते हुए) दोस्ती मुझसे दुश्मनी…

हालांकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हर तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है. लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी की इस पुलिसकर्मी पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी क्या एक्शन लेंगे ?

<iframe src=’https://aajtak.intoday.in/embed/71118471′ allowfullscreen width=’648′ height=’396′ frameborder=’0′ scrolling=’no’ />

पहले भी पुलिसकर्मियों के TikTok वीडियो हों चुके हैं वायरल
बता दें कि इसके पहले भी एक महिला कांस्टेबल ने ऑन ड्यूटी रहते हुए लॉकअप के सामने वीडियो बनाया था, जो कि काफी वायरल हुआ था,जिसके बाद उस पर निलंबन की गाज गिरी थी. इसके अलावा भी कई पुलिसकर्मियों के TikTok वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसकी उन्हें भरी कीमत चुकानी पड़ी. लेकिन फिर भी TikTok का नशा उतरने का नाम नहीं ले रहा है. लोगों को कानून का पाठ पढ़ाने वाले खुद नियम तोड़ते नजर आ रहे हैं.

कोर्ट ने किया था BAN
उल्लेखनीय हैं कि कुछ भद्दे और अश्लीलता परोसते वायरल वीडियोज के कारण पिछले कुछ महीने पहले कोर्ट कें एक आदेश कें बाद इस ऐप को बैन भी कर दिया था. लेकिन कुछ समय बन्द रहने के बाद कोर्ट से पुनः अनुमति मिलने के बाद यह फिर से यूजर्स कें मोबाईल्स में डाऊनलोड हो गया हैं.

अश्लीलता परोसते वीडियोज …
टिकटॉक मोबाइल ऐप का उपयोग यंगस्टर्स सहित बूढ़े भी कर रहे हैं. इस ऐप पर कई ऐसे विवादास्पद वीडियो वायरल हुए हैं जिनमे युवतियां गालिया देते और अश्लीलता फैलाते नज़र आयीं हैं. वही युवकों द्वारा भी इस तरह के कई आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किये ज़ा चुके हैं, जिनकी कीमत भी इन्हें पुलिस थाने जाकर चुकानी पड़ी हैं. इतना ही नहीं कई लोग तो TikTok बनाने के चक्कर में मौत को भी गले लगा चुके हैं, तो कई घायल हो गए.

You might also like