महिलाओं के सम्मान को लेकर काफी संजीदा हूं : विवेक ओबेरॉय

0

नई दिल्ली (आईएएनएस) : पोलीसनामा ऑनलाईन – अभिनेता विवेक ओबेरॉय के अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर आपत्तिजनक ट्वीट के बाद लोग इसे महिलाओं के प्रति ‘असम्मान’ की भावना से जोड़कर देख रहे हैं जबकि विवेक का यह कहना है कि महिलाओं के सम्मान करने के बारे में वह हमेशा से बेहद सावधान रहे हैं।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को एक्जिट पोल पर किए गए विवेक के ट्वीट को ‘नारी-द्वेषी’ बताया और उनके ट्वीट पर विवेक से प्रतिक्रिया की मांग भी की। इससे पहले, महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने विवेक के इस पोस्ट को महिलाओं के प्रति असम्मान बताया।

विवेक ने इस बारे में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे महिला सशक्तीकरण पर पिछले दस सालों से काम कर रहे हैं, लेकिन इसका जिक्र उन्होंने कभी सोशल मीडिया पर नहीं किया। विवेक ने यह भी कहा कि वह महिला आयोग से मिलना चाहते हैं और अगर उनसे बात कर उन्हें लगता है कि उन्होंने वाकई में गलत किया है तो वह मांफी जरूर मागेंगे।

ज्ञात हो कि, विवेक ओबेरॉय द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में तीन अलग-अलग तस्वीरों को जोड़ा गया था। जिनमें से पहली तस्वीर में ऐश्वर्या, सलमान खान के साथ नजर आ रही थीं, दूसरे में वह विवेक ओबेरॉय संग और तीसरे में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या संग दिख रहीं थीं। इन तीनों तस्वीरों को एक्जिट पोल के नतीजों से जोड़ा गया था। विवेक इस दिन अपनी आने वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की फर्स्ट स्क्रीनिंग के चलते दिल्ली में मौजूद थे। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी जिसे ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like