ये क्या हो रहा टीम इंडिया में ! विराट के बाद रोहित ने अनुष्का को भी अनफॉलो किया, ये है दरार की वजह 

0
नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाईन – एक कहावत है कि किसी से दुश्मनी इतनी भी न करो की जब मिले तो शर्मिंदा होना पड़े । लेकिन लगता है कि भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा इस पर बिल्कुल भी यकीन नहीं रखते है । वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से जिस तरह से उनके और कप्तान विराट कोहली के बीच मनमुटाब की खबरें आ रही है । उन खबरों को रोहित हवा देने का ही काम कर रहे है । गल्फ न्यूज़ ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि वर्ल्ड कप में टीम दो गुटों में बंटकर खेली थी।

राधिका भी फॉलो नहीं करती  

अब एक न्यूज़ पेपर की खबर के मुताबिक रोहित शर्मा ने विराट कोहली की वाइफ और फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है । रोहित काफी पहले ही कोहली को अनफॉलो कर चुके है । जबकि विराट अब भी रोहित को फॉलो करते है । अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर रोहित और उनकी पत्नी राधिका रितिका सजहेद फॉलो नहीं करती है।  राधिका भी विराट और अनुष्का को फॉलो नहीं करती है ।  आपको ये बता दे कि पहले ये दोनों एक दूसरे को फॉलो करते थे या नहीं इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
दरार काफी समय पहले से 
न्यूज़ पेपर की रिपोर्ट के अनुसार दोनों खिलाड़ियों के बीच दरार काफी पहले ही पड़  गए थे जब रोहित और उनके ओपनिंग जोरदार शिखर धवन ने विराट कोहली से जुडी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था ।
आज  प्रशासकों की समिति  बैठक 
बता दे कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का काम देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट दवारा गठित प्रशासकों की समिति (CoA) आज दिल्ली में बैठक करने वाली है ।  बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को ख़ारिज किया जा सकता है

You might also like