Post_Banner_Top

भाजपा को वोट देने पर पत्नी की काटकर हत्या

0

गाजीपुर : पोलीसनामा ऑनलाईन – गाजीपुर में बसपा और भाजपा को वोट देने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ। इस दौरान आरोपी पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। मृतक का नाम नीलम (25) है। यह घटना तरवनिया गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी को वोट देने से नाराज युवक रामबचन ने सोमवार सुबह फावड़े से अपनी पत्नी नीलम की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि रविवार को दोनों क बीच वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था। पति बसपा को वोट डालने को कह रहा था, लेकिन नीलम ने बीजेपी को वोट दिया। इसी को लेकर सोमवार सुबह फिर विवाद हुआ। जिसके बाद रामबचन ने फावड़े से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह फावड़े के साथ शव के पास ही खड़ा रहा। भीड़ जुटने के बाद वह वहां से चला गया। मृतक के मायके वालों ने दहेज़ हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम करने की कोशिश की। लेकिन मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने परिजन को शांत कराया। पुलिस ने पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने देर शाम आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया।

बता दें खानपुर थाना क्षेत्र के सिंगारपुर के गहिरा बस्ती निवासी इशू राम की बेटी नीलम की शादी 19 जून 2014 को रामबचन से हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक बेटी नैंसी (3) और एक बेटा एमपी (डेढ़ साल) पैदा हुए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like