साक्षी हुई बिजली कटौती से परेशान, ‘यह’ ट्वीट कर खोली सरकार के दावों की पोल  

0

रांची: पुलिसनामा ऑनलाइन – झारखंड सरकार द्वारा लगभग 3 साल पहले राज्य में 24 घंटे बिजली झारखंड सरकार  आपूर्ति या कहें जीरो पॉवर कट का ऐलान किया गया था, लेकिन अब इस घोषणा की पोल खुलती नजर आ रही है. राजधानी रांची सहित राज्य के अधिकतर हिस्से घंटो बिजली कटौती की मार झेल रहे हैं, जिससे यहाँ का हर एक नागरिक बेहाल है. इसी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सरकार के जीरो पावर कट संबंधी घोषणा की सच्चाई सबके सामने लाकर रख दी है.

साक्षी ने ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि, “रांची में लोग हर दिन बिजली कटौती का अनुभव करते हैं. इसकी रेंज 4 से 7 घंटे की होती है. आज 19 सितंबर को पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है. यहाँ बिजली कटौती का कोई कारण भी नहीं है. मौसम अच्छा है और कोई त्योहार नहीं है. आशा करती हूं कि संबंधित अथौरिटी द्वारा समस्या की ओर ध्यान दिया जाएगा.”

झारखंड में होने वाले हैं विधानसभा चुनाव
बता दें कि आगामी दिनों में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बिजली की भारी कटौती से सरकार घेरे में आ सकती है. यह भी कहना अनुचित नहीं होगा कि अगर हालात को काबू में नहीं किया गया तो वर्तमान सरकार को इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

You might also like