Post_Banner_Top

वर्ल्ड कप: इंडियन टीम के अभ्यास मैचों का लाइव, यहां देखें

0

नई दिल्ली :पोलीसनामा ऑनलाईन – वर्ल्ड कप 2019 के लिए महज और 14 दिन ही शेष है। इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जायेगा। सभी टीमों ने इसके लिए कमर कस ली है। इंग्लैंड की उछाल पिच में विश्व कप खेलना भारतीय टीम के लिए उतना आसान नहीं होगा। भारत को बड़े ही संभल कर ये प्रतियोगिता खेलना होगा। विश्व भर से टॉप 10 देशों की टीम इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते है। वर्ल्ड कप की शुरुवात 30 मई से हो रही है। टीम इंडिया 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के साथ खेलेगी। मगर इस बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम दो वार्म अप (अभ्यास मैच) खेलती हुई दिखाई देगी। पहला मैच शनिवार 25 मई को ओवल में न्यूजीलैंड के साथ होगा, तो दूसरा अभ्यास मैच टीम इंडिया मंगलवार, 28 मई को कार्डिफ में पड़ोसी देश बांग्लादेश के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। यह अभ्यास मैच आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप के ऑफिसियल ब्रॉडकास्टर ने लाइव प्रसारण करने का फैसला किया हैं।

यहां देखें लाइव –
टीवी पर लाइव आने के साथ साथ इन दोनों मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। भारत में वर्ल्ड कप के ऑफिसियल ब्रॉडकास्ट के राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं और स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर ही लाइव मैच देखने को मिलेगे, जबकि HOTSTAR पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती हैं। यह दोनों मैच 3 बजे से खेला जायेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like