लॉकडाउन में आप नहीं होंगे बोर…फिर होने वाली है न भूलने वाले चौके-छक्के की बारिश 

0

नई दिल्ली. पोलिसनामा ऑनलाइन- लॉकडाउन में घरों में कैद रहना नागवार गुजर रहा है, तो सरकार उसका भी इंतजाम कर रही है और  क्रिकेट के दीवानों के लिए तो यह सबसे बड़ी खबर है। बीसीसीआई और भारत सरकार ने ऐलान किया है कि डीडी स्पोर्ट्स पर सन् 2000 के बाद के क्रिकेट मैचों की हाईलाइट्स दिखाई जाएगी। इसलिए घर पर ही रहिए और  रोमांच का आनंद लीजिए।  कोरोना वायरस जैसी बीमारी को रोकने में सहायक बनें।

इसलिए यह फैसला : बता दें, कोरोना वायरस फैसले के बाद एक-एक कर सभी सीरीज रद्द कर दी गई हैं और आज स्थिति यह ही है कि दुनिया में कहीं भी क्रिकेट मैच नहीं हो रहा है। यही कारण है कि स्पोर्टस् चैनलों को पुराने मैचों का रुख करना पड़ा है। क्रिकेट के दीवाने 29 मार्च से आईपीएल के रोमांच की तैयारी कर रहे थे, लेकिन ये मैच भी नहीं हो सके। आईपीएल के बारे में कहा जा रहा है कि मौजूदा हालात देखते हुए नहीं लगाता कि इस साल यह आयोजन हो पाएगा।

भारत-पाक के बीच मैच : योजना के मुताबिक, सौरव गांगुली के कप्तानी में टीम इंडिया का धमाल एक बार फिर क्रिकेट फैन्स के सामने होगा। बीसीसीआई ट्विटर इसकी जानकारी दी। लिखा गया, बीसीसीआई और भारत सरकार ने पिछले सालों के मैचों को एक बार फिर प्रसारित करने का फैसला किया है।  इस दौरान 4 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच विश्व कप में हुए भारत और पाकिस्तान के मैच दिखाए जाएंगे। शुरुआत 1992 के वर्ल्ड कप मुकाबले से होगी।

You might also like