पॉपुलर टीवी शोज में एक्टिंग कर चुके 14 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत

0

पुलिसनामा ऑनलाईन – टेलीविजन के कई पॉपुलर सीरियलों में नजर आ चुके चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में गई है. छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के पास यह गम्भीर दुर्घटना हुई है. गुरुवार को वे रायपुर के बाहरी इलाके से गुजर रहे थे तब उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी. इसके बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी शिवलेख के माता-पिता सुरक्षित है. उन्हें सिर्फ मामूली सी चोट आई है. शिवलेख अभी सिर्फ 14 साल का ही था और इस बड़े हादसे का शिकार बन गया.

एक्सीडेंट के समय कार में शिवलेख तथा उसके माता-पिता के साथ सवार तीसरे व्यक्ति नवीन सिंह को भी चोंटे आई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके साथ काम कर चुके कलाकारों ने शिवलेख की मौत को दुखद बताते हुए, उनके परिवार को हिम्मत से काम लेने की अपील की है.

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि  ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा  इलाके के नजदीक हुई है. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. जब यह दर्दनाक हादसा हुआ उस समय ये सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे. परिवार के सदस्यों ने कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे.

इन पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रहे

मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले शिवलेख ने संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर जैसे टीवी सीरियलों में अभिनय किया था. उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे.

You might also like