सांसद नुसरत जहां ने लोकसभा में अपने संसदीय क्षेत्र के लिए की ‘ये’ मांग

0

नई दिल्ली: पोलिसनामा ऑनलाइन – बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक नुसरत जहां बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी की सांसद हैं। चुनाव जीतने के साथ ही नुसरत ने निखिल जैन संग शादी रचा ली। संसद में अपने ड्रेसिंग सेंस और अपनी शादी को लेकर नुसरत ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। साथ ही कई विवादों से भी घिरी रही. अब इन दिनों वे अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए की गई मांग को लेकर चर्चा में हैं.

नुसरत ने गुरुवार को लोकसभा में शून्यकाल के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में रेलवे संपर्क के विस्तार की मांग की है. उन्होंने अपनी इस मांग को रखते हुए कहा कि उक्त क्षेत्र में करीब दो साल पहले सर्वेक्षण कार्य हुआ था, लेकिन असल में स्थिति जस की तस बनी हुई है. इसलिए इस ओर ध्यान दिया जाए. साथ ही नुसरत ने रेल मंत्रालय से इस विषय पर संज्ञान लेने की अपील भी की है.
हालाँकि इस दौरान अन्य क्षेत्रों के सांसदों ने भी अपने-अपने क्षेत्र में रेलवे के विस्तार की मांग की थी, जिनमें भाजपा  के शंकर लालवानी व अजय भट्ट का नाम भी शामिल है. लालवानी ने इंदौर से मुंबई के बीच एक एक्सप्रेस ट्रेन और दिल्ली के लिए तेजस ट्रेन शुरू करने की मांग उठाई है.

You might also like