sex-racket

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Koregaon Park Crime | कोरेगांव पार्क परिसर के एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस कार्रवाई में थायलैंड की युवतियों सहित छह लड़कियों को मुक्त कराया गया है. स्पा मालिक व मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी खुद के आर्थिक फायदे के लिए अवैध रुप से लड़कियों को स्पा के नाम पर ज्यादा पैसे का लालच देकर देह व्यापार कराते थे. (Pune Koregaon Park Crime)

इस मामले में पुलिस ने मैनेजर शाहरुख अहमद चौधरी (उम्र27, नि. जाधवनगर, मुंढवा मूल नि. जुनिजान ता. जि. हुजाई, आसाम) और स्पा मालिक सुरेंद्र जगन्नाथ पाटिल (उम्र32, नि. सुखवानी रॉयल सोसायटी, विमाननगर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 370, 34 के साथ अनैतिक मानव तस्करी प्रतिबंध कानून के अनुसार केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस हवलदार रेश्मा सुरेश कंक ने कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. यह कार्रवाई मंगलवार 2 अप्रैल की शाम साढ़े 6 बजे की गई.

कोरेगांव पार्क परिसर के ज्वेल स्क्वेयर इमारत की दूसरी मंजिल के स्पा सेंटर में देह व्यापार शुरू होने की जानकारी सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस को मिली. इसके अनुसार पुलिस की टीम ने नकली ग्राहक भेजकर इसकी पुष्टि की. इसके बाद स्पा सेंटर में छापा मारकर छह लड़कियों को कब्जे में लिया. इनमें चार थायलैंड और दो आसाम की युवती शामिल है.

आरोपी स्पा सेंटर में पीड़ित लड़कियों से देह व्यापार कराता था. देह व्यापार से मिले पैसे से आरोपी खुद की उपजीविका चलाता था. इस कार्रवाई में पुलिस ने 45 हजार रुपए का माल जब्त किया है. मामले की जांच कोरेगांव पार्क पुलिस कर रही हैं.

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *