तो क्या करण जौहर के शो में अनन्या पांडे ने बोला था बड़ा झूठ,

दोस्त ने किया खुलासा

0

मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – अनन्या की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ हालही में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी खासी बिजनेस कर रही है। इस बीच अनन्या पांडे सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी है। यह एक फुल कॉलेज ड्रामा फिल्म है। इस दौरान अनन्या से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

बता दें कि अनन्या soty 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 6 में आईं थी। शो के दौरान करण ने अनन्या से सवाल किया था कि आप अभी बहुत छोटी हैं और आगे की पढ़ाई के लिए क्या प्लान किया है? इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं आगे की पढ़ाई के लिए ‘लॉस एंजेल यूनिवर्सिटी’ जाने वाली थी लेकिन फिल्म SOTY साइन करने की वजह से नहीं जा पाई वहीं अनन्या की पढ़ाई को लेकर इनकी स्कूलमेट्स ने कुछ और ही बयां कर रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट कोईमुई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या पढ़ाई कमजोर थी इसलिए उनका किसी अच्छे यूनिवर्सिटी में सेलेक्शन नहीं हुआ। आगे उनके स्कूलमेंट्स बताते हैं कि स्कूल के नियम के मुताबिक हर बच्चे के लिए एक काउंसलर नियुक्त किया जाता है जो स्टूडेंट्स को बताता है किस कॉलेज में आप अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन अनन्या के लिए कोई भी काउंसलर नियुक्त नहीं किया गया था क्योंकि वह स्कूल के आखिरी दिनों में कहती थी कि वह एक्टिंग में जाएगी या कुछ सालों का ब्रेक लेगी।

लेकिन अचानक से मार्च महीने में हर तरफ यह खबर फैलने लगी कि वह आगे कि पढ़ाई के लिए University of Southern California के लिए सेलेक्ट हो गई है। यह खबर को सुनकर अनन्या की स्कूलमेट्स ने कई बार SOTY एक्ट्रेस अनन्या को बोला भी ‘कॉलेज एक्सेप्टेंस लेटर’ दिखाने को लेकिन अनन्या ने बोला लेटर खो गया है। स्कूलमेट्स के रिेएक्शन पर अनन्या पांडे ने मुंबई मिरर को बताया कि मेरी फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने यह सब बकवास बाते फैला रहे हैं। मुझे इनसब के बारे में कुछ नहीं पता है आखिर लोग ऐसा क्यों बात कर रहे हैं।

You might also like