खुशखबरी! बदल गया WhatsApp का नाम, जल्द दिखेगा आपके फ़ोन में कुछ ऐसा 

0

नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाइन – दुनियाभर के व्हाट्सअप यूजर्स के लिए बड़ी खबर है. व्हाट्सअप ने अपने बीटा में नया अपडेट पेश किया है. व्हाट्सअप ने अपनी ऐप में WhatsApp from Facebook टैग को जोड़ दिया है. यह लेटेस्ट बीटा एडिशन एक सप्ताह से भी कम समय में आपके समक्ष होगा। अगर कुछ बीटा यूजर्स को अपनी ऐप में नया नाम दिखाई दे रहा हैं.  यूजर्स ने WaBeatalnfo पर फोटो शेयर की है, जिसमे देखा जा सकता है कि व्हाट्सअप में WhatsaApp from Facebook  टैग ऐड कर
दिया गया है।

फेसबुक ने व्हाट्सअप को बहुत साल पहले ख़रीदा था. लेकिन इस प्लेटफार्म पर फेसबुक की कोई चर्चा नहीं थी. अब कंपनी का नाम जुड़ने से यूजर्स को पता चलेगा व्हाट्सअप फेसबुक का हिस्सा है. फेसबुक ने कन्फर्म किया है कि वह व्हाट्सअप और इंस्टाग्राम का नाम बदलने जा रही है. बहुत जल्द इंस्टाग्राम को Instagram from Facebook और व्हाट्सअप को  WhatsaApp from Facebook  का नाम कर दिया जाएगा।

इसके साथ ही फेसबुक इंस्टाग्राम पर भी अपनी ब्रैंडिंग करने के लिए तैयार है. इंस्टाग्राम पर कुछ यूजर्स को सेटिंग पेज के नीचे की ओर   Instagram from Facebook  दिखाई दे रहा है, जो फ़िलहाल  iOS यूजर्स के लिए है. लेकिन जल्द ये सभी यूजर्स के लिए रोलआउट हो जाएगा।

You might also like