बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर हुआ हमला, घुटने और पीठ में आई चोट, देखें Video

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – ‘बिग बॉस 13’ के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। आसिम पर देर रात कुछ अनजान लोगों ने हमला किया, जिसकी वजह से उन्हें हाथ और पैर में काफी चोट आई है। इसके बारे में आसिम ने खुद वीडियो में बताया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आसिम के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

आसिम का वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में आसिम बता रहे हैं कि जब वो घर के बाहर कल दस बजे साइकिलिंग कर रहे हैं, उस दौरान बाइक में सवार कुछ अनजान लोगों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी, वो गिर पड़े, उनके घुटने, हाथ और पीठ पर चोटें आई हैं, आसिम ने कहा है कि वो हमला करने वाले को पहचानते नहीं हैं। हालांकि आसिम रियाज ने वीडियो में ये नहीं बताया है कि उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत की है या नहीं। सुबह से ही ट्विटर पर #getwellsoonasim ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में आसिम रियाज की करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पर भी पिछले महीने हमला हुआ था। हिमांशी ने बताया था कि उनकी कार पर हमला किया, यहां तक कि उनकी गाड़ी के टायर को भी पंचर कर दिया गया था।

आसिम जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं उन्हें लगातार एलबम सांग में देखा जा रहा है। वहीं इस शो में आसिम हिमांशी खुराना के अफेयर को लेकर खबरों में छाए थे। गौरतलब है कि पेशे से मॉडल असीम रियाज मूल रूप से कश्मीर से हैं , जो फिलहाल काफी समय से मुंबई में रह रहे हैं।

You might also like