प्रियंका चोपड़ा की Much Awaited बॉलीवुड मूवी “द स्काय इज पिंक” अगस्त में हो सकती है रिलीज !

0

– इस मूवी के लिए प्रियंका ने छोड़ी थी सलमान खान की ‘भारत’!

-इस बायोग्राफिकल फिल्म को लेकर निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर उत्साहित

पुलिसनामा ऑनलाईन – निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर जल्द ही अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म “द स्काय इज पिंक” लेकर आने वाले है. इस समय वे फ़िल्म की एडिटिंग मे व्यस्त हैं. सम्भवतः आगामी अक्टूबर माह में यह फ़िल्म बड़े पर्दों पर प्रदर्शित होगी. इस फ़िल्म में बतौर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा औऱ जायरा वसीम ने काम किया है.

11 अक्टूबर तक हों सकती है रिलीज

प्रियंका स्टारर इस फ़िल्म को लेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर खासे उत्साहित हैं. क्योंकि यह एक रियल लाइफ पर बेस्ड है. साथ ही लम्बे समय के बाद प्रियंका भी किसी बॉलीवुड फ़िल्म में दिखाई देंगी. इतना ही नहीं  प्रियंका इस फिल्म की सह-निर्माता भी हैं. फिल्म के एडीटर मानस मित्तल पूरी लगन से फाइनल-एडिट में लगे हुए हैं, ताकि 11 अक्टूबर तक फिल्म रिलीज हो सके.

बायोग्राफिकल फिल्म

बता दें कि शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है, जो कि एक मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. आइशा चौधरी को छह माह की उम्र में ही बोन मेरो ट्रांसप्लांट हुआ था. कुछ समय बाद ही उन्हें साइड-इफेक्ट के तहत पल्मोनरी फाइबरोसिस जैसी घातक बीमारी हुई हो गई थी, जो उनकी मौत का कारण बनी. सिर्फ 19 वर्ष की उम्र में ही उनकी मौत हो गई थी.

सभी जानते हैं कि इस फ़िल्म के लिए प्रियंका पर सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ने का आरोप लग चुका है. प्रियंका द्वारा ‘भारत’ रिजेक्ट करने के बाद सलमान खान को सार्वजनिक तौर पर प्रियंका पर नाराज होते भी देखा गया था.

You might also like